scriptससुराल पहुंचे दामाद पर पड़े जमकर लात-घूसे, समधन ने समधि को दौड़ा-दौडा कर पीटा, देखें वीडियो | the beating of Damad in greater noida | Patrika News

ससुराल पहुंचे दामाद पर पड़े जमकर लात-घूसे, समधन ने समधि को दौड़ा-दौडा कर पीटा, देखें वीडियो

locationग्रेटर नोएडाPublished: Apr 16, 2019 01:30:36 pm

Submitted by:

virendra sharma

शादी के लिए ससुराल वालों को उधार दिए थे रुपये
घटना की जांच में जुटी पुलिस

 

oppkkj

ससुराल पहुंचे दामाद पर पड़े जमकर लात-घूसे, समधन ने समधि को दौड़ा-दौडा कर पीटा, देखें वीडियो

ग्रेटर नोएडा. दामाद को अपने ससुरालियों से अपने उधार के पैसे मांगना भारी पड़ गया। आरोप है कि ससुराल वालों ने दामाद, उसके पिता और रिश्तेदारों को जमकर पीटा। जिसमें दामाद समेत 4 लोग घायल हो गए। दामाद ने अपने ससुरालियों के खिलाफ दादरी कोतवाली पुलिस से घटना क शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

BIG NEWS: गठबंधन में तय हुआ प्रधानमंत्री का चेहरा!, मायावती ने किया ऐलान

जानकारी के अनुसार, दादरी निवासी इरशाद ने पड़ोस में रहने वाली एक युवती से 10 साल पहले लव मैरिज की थी। उसके कुछ दिन बाद इरशाद की पत्नी के भाई की शादी हुई। इरशाद ने बताया कि शादी में ससुराल वालों ने शादी के लिए उधार पैसे मांगे थे। इरशाद ने उधार लेकर 70 हजार रुपये ससुराल वालों को शादी के लिए दे दिए। अब इरशाद ने लगभग 3 साल बाद अपने पैसों का तगादा किया। ससुराल वालों ने उसे पैसे लौटने के बजाय उसके साथ मारपीट की। इस दौरान इरशाद के घर मे आये रिश्तेदारों के साथ भी मारपीट की गई। जिसमें इरशाद उसके पिता हबीब, बहनोई गुलजार और इकराम को चोट आई है। इरशाद का कहना है कि उसकी पत्नी के भाई, ससुर और सास ने मिलकर सभी के साथ मारपीट की। इरशाद ने अपने सुसर समेत अज्ञात लोगों के खिलाफ दादरी पुलिस से शिकायत की है। पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

आईएएस की परीक्षा पास करनी पड़ी भारी, एसओजी ने किया गिरफ्तार

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो