scriptसब्जी के 260 रुपये मांगना दबंगों को नागवार गुजरा, दबंगों ने युवकों को जमकर पीटा | The miscreants beat the youths fiercely | Patrika News

सब्जी के 260 रुपये मांगना दबंगों को नागवार गुजरा, दबंगों ने युवकों को जमकर पीटा

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jan 07, 2022 11:41:18 am

Submitted by:

Nitish Pandey

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शिकायत दर्ज कर ली गई है और पीड़ितों का का मेडिकल कराया गया है। शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

marpeet.jpg
उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के दादरी कोतवाली क्षेत्र में दबंगों ने सब्जी के 260 रुपये मांगना दबंगों को नागवार गुजरा, दबंगों ने युवकों को जमकर पीटा जिससे दोनों युवक घायल हो गए और दोनों घायलों ने भागकर अपनी जान बचाई। अब पीड़ितों की शिकायत पर दादरी कोतवाली पुलिस ने ममला दर्ज कर दोनों युवकों को मेडिकल कराया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

नाइट कर्फ्यू में चल रहा था अश्लील मुजरा-डांस और देह व्यापार, पांच महिलाओं समेत 36 गिरफ्तार

अस्पताल मे इलाज करा रहे सलीम और जीशान की ये हालत सब्जी के 260 रुपये मांगने पर बनाई है। पीड़ितों का कहना है दादरी तहसील के सामने नीरज नाम का युवक चाउमिन की ठेली लगाता है। वे सब्जी बेच्ने का का करते है नीरज 10-15 दिन पहले उनसे 260 रुपये की बंद गोभी खरीद के ले गया था और पैसे बाद में देने की बात कही थी। आज जब वह और सलीम उसे पैसे लेने पहुंचे तो पहले टालमटोल किया और फिर अपने भाई और आसपास के लोगों को बुलाकर उन पर हमला बोल दिया। आरोपियों ने चाउमिन बनाने में इस्तेमाल की जाने वाली कड़छी से वार किया इससे सलीम के सिर में गहरी चोट आई है उसे भी हाथों में चोट लगी है।
यह भी पढ़ें

Corona in Noida: नोएडा में कोरोना हुआ बेकाबू, पिछले 24 घंटे में मिले 603 नए संक्रमित

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शिकायत दर्ज कर ली गई है और पीड़ितों का का मेडिकल कराया गया है। शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। दबंगों के द्वारा एक के बाद एक दबंगई की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है जिसे रोकने में पुलिस नाकाम साबित होती ही नजर आती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो