script

बंटी और बबलीे गैंग ने इस तरह लगा दिया स्कै्रप व्यापारी को चूना, देखें वीडियो

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jan 17, 2019 06:55:44 pm

Submitted by:

virendra sharma

शहर में बंटी और बबली फिल्म की तर्ज पर एक स्कै्रप व्यापारी अच्छी डील का झांसा देकर चूना लगा दिया।

fghfds

बंटी और बबलीे गैंग ने इस तरह लगा दिया स्कै्रप व्यापारी को चूना, देखें वीडियो

ग्रेटर नोएडा. शहर में बंटी और बबली फिल्म की तर्ज पर एक स्कै्रप व्यापारी अच्छी डील का झांसा देकर चूना लगा दिया। रास्ते में चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। उसके बाद में दोनों ने सूरजपुर निवासी व्यापारी से 50 हजार लूट लिए थे। बिसरख कोतवाली पुलिस ने इनके कब्जे से पुलिस ने लूट के दो मोबाइल, 4500 रुपये और नशीली दवाएं बरामद की है।
जानकारी के अनुसार, पुलिस नेे दंपति प्रदीप यादव और माधुरी शर्मा को गिरफ्तार किया है। पुलिस की माने तोे दोनों शातिर किस्म के लुटेरे और ठग है। इन्होंने स्कै्रप व्यापारियो से अच्छी डील करने के झांसा दिया और उसके बाद में चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाकर लूटपाट की। सूरजपुर निवासी साबिर मलिक ने कोतवाली बिसरख में रिपोर्ट दर्ज कराई थी की 10 जनवरी को इस दंपति ने उसे स्कै्रप दिखने के लिए पतवाड़ी के हनुमान मंदिर पर बुलाया था। चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर 50 हजार रुपये और मोबाइल फोन लूट ले गए।
पुलिस ने इस लुटेरे दंपति को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया और और एसीई गोलचक्कर के साथ से दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान दोनों ने कई घटनाएं को अंजाम देना स्वीकार किया है। इन्होंने दिल्ली और नोएडा में वारदात को अंजाम दिया है। वह अपने शिकार के सामने स्कै्रप मालकिन बनती थी। लुटपाट करने के बाद खुर्जा में जाकर कुछ दिनो के लिए छूप जाते थे।

ट्रेंडिंग वीडियो