यूपी के इस जिले में corona के सबसे ज्यादा केस, अब तक 17 मामले सामने आए

Highlights

. यूपी में तेजी के साथ कोरोना वायरस मचा रहा कोहराम
. प्रशासन की टीम ने 29 मार्च तक सोसाइटी को किया सील
. 2 महिला और एक युवक आया पॉजिटिव

नोएडा। यूपी में तेजी के साथ कोरोना वायरस कोहराम मचा रहा है। यूपी के नोएडा में शुक्रवार को एक बार फिर तीन मामले सामने आए हैं। जिसके बाद जिला प्रशासन की टीम ने 29 मार्च तक सोसाइटी को सील कर दिया है। कोरोना पीड़ित से संक्रमित एक युवक ग्रेटर नोएडा के ओमीक्रॉन-3 सेक्टर में मिला है। इसके अलावा सेक्टर—137 की एक सोसाइटी में 33 वर्षीय महिला और 54 वर्षीय महिला भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। ये एक पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आने से संक्रमित हुई है।

नोएडा में तीन और नए मामले सामने आने के बाद मरीजों की संख्या 17 हो गई है। ग्रेटर नोएडा के ओमीक्रॉन में एक युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। हलांकि, अभी यह साफ नहीं है कि युवक किस तरह कोरोना संक्रमित हुआ है। वहीं, सेक्टर—137 स्थित 2 महिला पॉजिटिव पाई गई है। इसमें एक 33 वर्षीय महिला और दूसरी 54 वर्षीय महिला है। बताया गया है कि ये दोनों कोरोना पॉजिटिव रोगी के संपर्क में आने से बीमार हुई। शुक्रवार सुबह को ग्रेटर नोएडा के सेक्टर ओमीक्रॉन-3 में एक कोरोना संक्रमित मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग की 15 सदस्य टीम मौके पर पहुंची। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, ओमीक्रॉन 3 सेक्टर का रहने वाला एक युवक में कोरोना संक्रमण के लक्ष्ण मिलने पर जांच कराई गई थी। जांच रिपोर्ट में कोरोना संक्रमित होने की पुष्टी हुई है।

नोएडा में सबसे ज्यादा मरीज

उत्तर प्रदेश के नोएडा में तीन और नए मामले सामने आए हैं। जिसके बाद मरीजों की संख्या में इजाफा होकर 17 पहुंच गयी है। अभी तक यूपी में मरीजों की संख्या 46 तक पहुंच चुकी है। हालांकि, यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की कोरोना वायरस की तीसरी रिपोर्ट निगेटिव आयी है। बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में शामिल हुए थे। उसके बाद इन्होंने ग्रेटर नोएडा में प्रेस कांफ्रेस की थी। जिसमें 50 से ज्यादा पत्रकार, तीनों विधायक, डीएम गौतमबुद्ध नगर समेत अन्य अधिकारी भी शामिल हुए थे।

Corona virus
Show More
virendra sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned