तीन लोगों ने मौत को लगाया गले, छात्रा ने मोबाइल के लिए तो बुजुर्ग ने डिप्रेशन में किया सुसाइड

Highlights:

-गौतमबुद्ध नगर के अलग-अलग थाना क्षेत्र की घटना

-पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

ग्रेटर नोएडा। गौतमबुद्ध नगर में एक दिन में अलग-अलग थाना क्षेत्र में तीन आत्महत्या करने के मामले सामने आए हैं। जिसमें थाना कासना क्षेत्र के कासना गांव में रहने वाली 14 वर्षीय छात्रा ने पिता द्वारा मोबाइल फोन नहीं दिलाए जाने से नाराज होकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। वहीं अवसाद से ग्रस्त 90 के बुजुर्ग ने गले में चाकू घोंप कर, जबकि शाहबेरी गांव एक 30 साल की महिला की संदिग्ध परिस्थितों मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: रिश्तेदारी में भात देकर लौट रहे पिता की मौत, बेटा और भाई गंभीर रूप से घायल

एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया की कि 14 वर्षीय छात्रा ने दृष्टि ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। परिजनों का कहना है कि उसने अपने पिता से मोबाइल फोन मांगा था, लेकिन पिता ने यह कहकर फोन खरीदने से इनकार कर दिया कि उनकी अभी मोबाइल फोन खरीदने की स्थिति नहीं है। इस बात से नाराज होकर दृष्टि ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें: तीन माह की गर्भवती हुई प्रेमिका तो प्रेमी ने फोन कर लिया Switch Off

वहीं डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित समृद्धि ग्रांड सोसाइटी में रहने वाले 90 वर्षीय बुजुर्ग ने खुद को चाकू मारकर जान दे दी। पुलिस जांच में पता चला है कि बुजुर्ग लंबे समय से चल फिर नहीं सकते थे। इस वजह से वह मानसिक तनाव में रहते थे। डीसीपी के मुताबिक थाना विसरख पुलिस को दोपहर सूचना मिली थी कि सोसाइटी में रहने वाले 90 वर्षीय बुजुर्ग आनंद प्रकाश ने खुद को चाकू मार लिया। परिवार के सदस्य रविवार को एक रिश्तेदार की शादी में गए थे। लौटे तो पता चला कि बुजुर्ग ने आत्महत्या कर ली है।

तीसरा मामला थाना बिसरख क्षेत्र के शाहबेरी गांव का है। जहां स्थित साईं अपार्टमेंट में रहने वाली रामवती चटर्जी (30) की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned