scriptVIDEO: 30 रुपये मांगने पर पति ने दे दिया पत्नी को तलाक, चौंकाने वाली वजह आई सामने | triple talaq case husband left wife for demand 30 rs for vegetables | Patrika News

VIDEO: 30 रुपये मांगने पर पति ने दे दिया पत्नी को तलाक, चौंकाने वाली वजह आई सामने

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jun 30, 2019 11:02:09 am

Submitted by:

virendra sharma

खबर की खास बातें:—
1. सब्जी खरीदने के लिए मांगे थे रुपये 2. ग्रेटर नोएडा के दादरी की घटना3. पत्नी ने लगाई पुलिस से गुहार

police

VIDEO: 30 रुपये मांगने पर पति ने दे दिया पत्नी को तलाक, चौंकाने वाली वजह आई सामने

ग्रेटर नोएडा. दादरी कोतवाली एरिया के नई आबादी में एक पत्नी को अपने पति से सब्जी के लिए 30 रुपये मांगने भारी पड़ गए। पहले तो पति ने पत्नी की जमकर पिटाई की। मारपीट की सूचना मिलने पर पहुंचे मायकेवालों के सामने ही आरोपी ने पत्नी को तलाक दे दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

VIDEO: साइबर क्राइम के शिकार लोगों को राहत देने के लिए पुलिस की नई पहल, यहां करें शिकायत दर्ज

दादरी पुलिस के अनुसार, नई आबादी निवासी साबिर के साथ जैनब की 10 साल पहले शादी हुई थी। साबिर एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। शादी के बाद साबिर के परिजनों की तरफ से दहेज की डिमांड की जाने लगी। जिसके चलते कई बार साबिर के घर पंचायत भी हुई। पीड़िता जैनब के पिता का कहना है कि उसकी लड़की ने सब्जी खरीदने के लिए 30 रूपये मांगे थे। जिसपर साबिर नाराज हो गया और उसने जैनब के साथ मारपीट की। जैनब पिता मौके पर पहुंचे और उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाने लगे तो साबिर ने तलाक दे दिया।
यह भी पढ़ें

एक करोड़ के चक्कर में शादी के मंडप में घंटों बैठी रही दुल्हन

l

पीड़ित की मां का कहना है कि डिमांड पूरी न होने पर अक्सर साबिर उसके साथ मारपीट करता था। जैनब के विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी जाती थी। आरोप है कि साबिर के अन्य महिलाओं से अवैध संबंध है। जिसके चलते वह आए दिन जैनब के साथ मारपीट करता और उसे धमकी देता था। पीड़िता का कहना है कि सब्जी के लिए 30 रूपये मांगे थे। जिसपर साबिर ने जैनब को जमकर पीटा और बिजली का करंट लगाकर जान से मारने की कोशिश की। पीड़िता के परिजन अपनी बेटी का इलाज कराने के लिए अस्पताल ले जा रहे थे, तभी रास्ते में साबिर ने उन्हें रोक लिया और हंगामा करना शुरू कर दिया। आरोप है कि आरोपी ने गाली गलौच करने के बाद तलाक दे दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो