रजनीगंधा सेल्समैन से लूट मामला: कंपनी की गाड़ी पर ड्राइविंग करने वाला ही निकला लुटेरा, 2 किए गिरफ्तार

Highlights

. रजनीगंधा कंपनी में रहा था ड्राइवर
. फरार चल रहे आरोपी पर पुलिस ने किया 25 हजार का इनाम घोषित
. रजनीगंधा कंपनी के सेल्समैन से लूटे थे 9 लाख

 

 

नोएडा। फिल्म सिटी अंडरपास के पास जुलाई 2019 में रजनीगंधा कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर के साथ लूटपाट मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस घटना में शामिल 2 बदमाशों को दादरी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया एक बदमाश 25 हज़ार का इनामी है। बदमाशों के पास से पुलिस ने 1.20 लाख रुपये की नकदी, दो तमंचे, कारतूस और चोरी की बाइक बरामद की है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने पवन उर्फ सिन्टू व सुबोध को सेक्टर म्यू 3 के पास से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि सुबोध के खिलाफ एनसीआर व अन्य जिलों में लूट, चोरी, फिरौती के लिए अपहरण के कई मामले दर्ज है। यह काफी समय से फरार चल रहा था। पुलिस ने सुबोध पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। सूरजपुर स्थित पुलिस मुख्यालय में गुरुवार को हुई प्रेस कान्फ्रेंस में एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में 27 जुलाई-2019 को रजनीगंधा कंपनी के डिस्टीब्यूटर स्कूटी सवार सेल्समैन से गनप्वाइंट पर 09 लाख रुपये की नकदी लूट ली गई थी। उस मामले मेंं शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही थी। उन्होंने बताया कि मुखबिर की सूचना मिली कि रजनीगंधा के सेल्समैन से लूट के आरोपी किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में आने वाले हैं। इस सूचना पर दादरी पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों बदमाशो को दबोच लिया।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि पकड़े गए बदमाश शातिर किस्म के लूटेरे हैं। सुबोध पूर्व में रजनीगंधा तथा अन्य माल बेचने वाली कंपनियों को डिस्ट्रीब्यूटरों को माल सप्लाई करने वाली गाड़ियों में ड्राइवर रहा है। उसे जानकारी सेल्समैन के पास रुपयों की जानकारी होती थी।

यह भी पढ़े: CAA: हिंसा मामले में पुलिस की बड़ी लापरवाही आई सामने, सरकारी मुलाजिम समेत 4 बेगुनाह को भेजा था जेल, अब हुई रिहाई

virendra sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned