scriptफार्म हाउस की निर्माणाधीन दीवार भरभरा कर गिरी, मलबे में दबे 4 मजदूर, दो की मौत | Two died and two injured in Wall collapse in greater noida | Patrika News

फार्म हाउस की निर्माणाधीन दीवार भरभरा कर गिरी, मलबे में दबे 4 मजदूर, दो की मौत

locationग्रेटर नोएडाPublished: Oct 17, 2020 08:38:26 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights
-फार्म हाउस में करीब दस फुट ऊंची दीवार के बराबर में खुदाई का काम चल रहा था
-शुक्रवार को काम करने के दौरान अचानक दीवार गिर गई
-वहां काम कर रहे प्रेम और शिवम समेत चार लोग दीवार के मलबे में दब गए

photo6075606272897559155.jpg

,,

ग्रेटर नोएडा। थाना दादरी क्षेत्र में बालाजी फार्म हाउस के पास निर्माणाधीन एक दीवार भरभरा कर गिर जाने से कई लोग मलबे के नीचे दब गए। जिसके चलते निर्माण में कार्यरत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। मजदूर के मौत हो गई सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है।
एसीपी जोन थर्ड नितिन सिंह ने बताया कि प्रताप विहार में शिव कुमार प्रधान का बालाजी फार्म हाउस है। इस फार्म हाउस में करीब दस फुट ऊंची दीवार के बराबर में खुदाई का काम चल रहा है। शुक्रवार को काम करने के दौरान अचानक दीवार गिर गई। वहां काम कर रहे प्रेम और शिवम समेत चार लोग दीवार के मलबे में दब गए। इन सभी को कस्बे के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां प्रेम और शिवम की मौत हो गई। दो घायल मजदूरों का उपचार कस्बे के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है।
उन्होंने बताया कि प्रेम और शिवम मथुरा के रहने वाले थे। घटना के बाद दोनों के परिवार वालों का सूचना दे दी गई है। देर रात तक परिजनों की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो