scriptडबल डेकर बस ने पिकअप गाड़ी में मारी टक्कर, आर्मी के कमांडिंग ऑफिसर समेत दो की मौत | two died in an accident on yamuna expressway | Patrika News

डबल डेकर बस ने पिकअप गाड़ी में मारी टक्कर, आर्मी के कमांडिंग ऑफिसर समेत दो की मौत

locationग्रेटर नोएडाPublished: Nov 28, 2020 04:13:56 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-बोलेरो पिकअप में बैठे दोनों व्यक्तियों की मौके पर मौत
-पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
-मृतकों में एक इंडियन आर्मी के कमांडिंग ऑफिसर शामिल

screenshot_from_2020-11-28_16-08-21.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा। जेवर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार तड़के यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक और दर्दनाक हादसा हुआ। जिसमें रॉन्ग साइड चल रही एक डबल डेकर बस ने बोलेरो पिकप गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे गाड़ी में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

बहन के घर से लौट रहे तीन भाईयों को डंपर ने मारी टक्कर, किशोर की मौत, दो घायल

जानकारी के अनुसार शनिवार तड़के करीब 3:15 बजे यमुना एक्सप्रेस-वे की आगरा से नोएडा आने वाली लेन पर जीरो प्वाइंट से 32.700 किलोमीटर पर रॉन्ग साइड से आ रही डबल डेकर बस ने बोलेरो पिकअप में टक्कर मार दी। इस दौरान गाडी में बैठे दोनों व्यक्तियों की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
यह भी पढ़ें

UP से धीरे-धीरे दिल्ली की तरफ बढ़ रहे किसानों का हाईवे पर कब्जा

पुलिस के मुताबिक मृतकों के नाम पप्पू पुत्र राजदेव प्रसाद (उम्र 32 वर्ष) और धनंजय कुमार पुत्र रनविजय शर्मा है। दोनों ही बिहार के रहने वाले बताए गए हैं। जानकारी के अनुसार मृतक धनंजय इंडियन आर्मी में कमांडिंग ऑफिसर थे। पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दे दी है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो