scriptब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा: दो दोस्तों ने शराब पिलाकर की थी युवक की हत्या | Two friends had drunk alcohol and killed a young man | Patrika News

ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा: दो दोस्तों ने शराब पिलाकर की थी युवक की हत्या

locationग्रेटर नोएडाPublished: Apr 15, 2021 12:41:09 pm

Submitted by:

lokesh verma

ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में युवक फिरोज के ब्लाइंड मर्डर केस का सनसनीखेज खुलासा, हत्या के दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा

blind-murder-case.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा. बिसरख थाने की पुलिस ने एक ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी मृतक के दोस्त हैं और मृतक इनमें से एक को ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस के अनुसार, शराब पार्टी के दौरान विवाद होने पर दोनों दोस्तों ने ईंट मारकर हत्या के बाद फरार हो गए थे। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आदित्य की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल की गई ईंट को भी बरामद कर लिया है। आरोपियों के पास से मृतक का मोबाइल फोन और आधार कार्ड भी बरामद किया गया है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें- Panchayat Chunav: परिवार के 3 लोगों की हो चुकी हत्या, अब चुनाव लड़कर न्याय की गुहार लगा रहा प्रत्याशी

एडीसीपी नोएडा सेंट्रल इलामारन ने बताया कि थाना बिसरख के अंतर्गत रोजा जलालपुर में दो अप्रैल को एक लावारिस शव बरामद किया गया था, जिसकी ईंट से पीट-पीटकर हत्या की गई थी। पुलिस के काफी प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो पा रही थी। तब पुलिस ने सर्विलांस और सीसीटीवी की फोटो फुटेज की गहनता से छानबीन की तो पता चला कि मृतक का नाम फिरोज है। पुलिस ने सर्विलांस के जरिए ही मृतक के फोन को ट्रेस किया तो पता चला कि इस फोन इस्तेमाल फिरोज के दोस्त नजरुल खान और सुलेमान कर रहे हैं।
हत्या के दिन इन दोनों ने फिरोज को शराब की पार्टी के लिए बुलाया था। पुलिस ने दोनों को फिरोज की हत्या के आरोप में हिरासत में लेकर पूछताछ की तो नजरुल ने बताया कि वह फिरोज की पत्नी से फोन पर बात करता था। इसका पता चलने पर फिरोज नजरुल को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। वह उस से लगातार पैसे और शराब की डिमांड किया करता था। इसलिए उसने सुलेमान के साथ मिलकर फिरोज को शराब पार्टी के लिए बुलाया। वहां विवाद होने पर उसने और सुलेमान ने ईंट से पीटकर फिरोज हत्या कर दी थी।
एडीसीपी इलामारन ने बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल की गई ईंट के साथ फिरोज का आधार कार्ड और मोबाइल फोन बरामद हो गया है। पुलिस का कहना है कि सुलेमान एक पेशेवर अपराधी है और आशु जाट गैंग का सक्रिय सदस्य है। सुलेमान पर हापुड़ और थाना बिसरख में आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो