संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर अब इस केन्द्रीय मंत्री ने दिया बड़ा बयान

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर अब इस केन्द्रीय मंत्री ने दिया बड़ा बयान

Ashutosh Pathak | Updated: 17 Nov 2017, 06:02:00 PM (IST) Greater Noida, Uttar Pradesh, India

विवादों में घिरी संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर केन्द्रीय मंत्री ने दिया यह बयान।

नोएडा। रिलीज से पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का हर जगह विरोध जारी है। हाल ही में सीएम योगी आदित्यानाथ ने केन्द्र सरकार को पत्र लिखकर यूपी में फिल्म को रिलीज करने पर रोक लगाने की मांग की थी। पत्र में लिखा गया था कि राज्‍य में स्‍थानीय निकाय चुनाव तथा बारावफात को देखते हुए आगामी एक दिसंबर को इस फिल्‍म का रिलीज होना शांति व्‍यवस्‍था के हित में नहीं होगा। अब केन्द्रीय मंत्री महेश शर्मा ने इस फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। महेश शर्मा ने कहा फिल्म में ऐसा विवादित कोई सीन नहीं होगा, जिससे देश की संस्कृति से खिलवाड़ हो।


रिलीज होने पर सारी सच्चाई आ जाएगी सामने

नॉलेज पार्क स्थित हरलाल इंस्टीटयूट के फाउंडेशन डे के अवसर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे महेश शर्मा ने कहा कि फिल्म को मान्यता भारतीय संस्कृति को ध्यान में रखते हुए दी जाएगी। उन्होंने कहा जब यह फिल्म रिलीज होगी, उस वक्त सारी सच्चाई सामने आ जाएगी।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें- https://youtu.be/S9z7Z8zxFDw

Union Minister mahesh sharma gave statement about Padmavati

फारूक अब्दुला पर साधा निशाना

केन्द्रीय मंत्री ने फारूक अब्दुला पर निशाना साधते हुए कहा, 'जब वे सत्ता में होते हैं तो कुछ और बोलते हैं और सत्ता में नहीं होते तो अपना बयान बदल देते हैं। उन्होंने कहा इसमें कोई शक नहीं कि पीओके भारत का हिस्सा है और रहेगा। बाहरी ताकतों को मुंहतोड जवाब दिया जाएगा। अब भारत कमजोर देश नहीं रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी ने इच्छा शक्ति दिखाते हुए जनता के पक्ष में अहम फैसले लिए हैं।https://youtu.be/7wnzXfASNMs

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें- https://youtu.be/7wnzXfASNMs
दोषियों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई

ग्रेटर नोएडा में दिनदहाड़े हुई भाजपा नेता के हत्या मामले पर केन्द्रीय मंत्री ने कहा पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है। महेश शर्मा ने पुलिस को जल्द ही घटना का खुलासा कर दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। वहीं, कार्यक्रम के दौरान छात्रों ने रंगारंग कल्चरल प्रोग्राम की प्रस्तुति दी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned