सोसायटी में आए कुछ लोग और बाइकों में लगा दी आग, फिर कार के पास गए और...देखें वीडियो

सोसायटी में आए कुछ लोग और बाइकों में लगा दी आग, फिर कार के पास गए और...देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Publish: Apr, 17 2019 02:17:48 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 02:17:49 PM (IST) Greater Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

  • इस घटना से सोसायटी के लोग भयभीत हैं
  • सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है

ग्रेटर नोएडा। जनपद के बादलपुर थाना क्षेत्र में स्थित एक सोसायटी में घुसकर कुछ शरारती तत्वों ने तीन बाइक को आग के हवाले कर दिया। इसके अलावा एक कार में भी तोड़फोड़ की गई। इस घटना से सोसायटी के लोग भयभीत हैं। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : रेलवे फाटक को बंद करने पर भड़के किसान, प्रदर्शन कर दी यह बड़ी चेतावनी, देखें वीडियो

दरअसल, हैप्पी होम सोसायटी में मंगलवार की रात कुछ शरारती तत्व घुस गए और जमकर उत्पाद मचाया। इस दौरान बदमाशों ने परिसर में खड़ी तीन बाइक में आग लगा दी। जिसके चलते कुछ ही देर में बाइक खाक में तब्दील हो गई। इसके अलावा वहां खड़ी एक कार में भी तोड़फोड़ की गई।

यह भी पढ़ें : इन सरकारी स्कूलों में बढ़ गई फीस, विरोध करने पर चार छात्रों के काट दिए नाम

वहीं वाहनों को जलते देख पूरी सोसायटी में हड़कंप मच गया। लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक तीनों ही बाइक जलकर खाक हो गई थी। इस घटना से सोसायटी के लोग भयभीत हैं। पीड़ितों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर अज्ञातों की तलाश की जा रही है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned