scriptUP News: नोएडा में 15 दिन में दूसरी बार मिला ड्रग का बड़ा जखीरा, ऐसे हुआ खुलासा | UP News drugs factory found in Noida second time in15 days | Patrika News

UP News: नोएडा में 15 दिन में दूसरी बार मिला ड्रग का बड़ा जखीरा, ऐसे हुआ खुलासा

locationग्रेटर नोएडाPublished: May 30, 2023 09:55:34 pm

Submitted by:

Shivam Shukla

UP News: गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोए़डा में बीते 15 दिनों में दूसरी बार ड्रग्स बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है।

Noida News

Noida News

UP News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सटे नोएडा में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां पुलिस ने एक ड्रग्स बनाने वाली फैक्ट्री का खुलासा है। सूत्रों के मुताबिक, छापेमारी में लगभग 30 किलो मादक पदार्थ बरामद किया गया है। रेड में जब्त किया गया पदार्थ लगभग 200 करोड़ रुपये का बताया जा रहा है।
नोएडा के पॉश इलाके में बनाई जा रही थी ड्रग्स
आपको बता दें कि यह छापेमारी ग्रेटर नोएडा के पॉश इलाके में की गई है। स्वाट टीम ने विदेशी नागरिकों द्वारा चलाई जा रही इस फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने छापेमारी के दौरान दो विदेशी नागरिकों को अरेस्ट भी किया है। स्वाट टीम की रेड अभी भी जारी है।
यह भी पढ़ें

KKR के बैट्समैन रिंकू सिंह का एक इंटरव्यू हो रहा वायरल, बोले – ‘अगर किस्मत में होगा तो इंडिया खेज जाएंगे’

15 दिन पहले 9 विदेशी नागरिक हुए थे गिरफ्तार
मालूम हो कि बीती 16 मई को भी पुलिस ने गौतमबुद्ध नगर जिले के सूरजपुर इलाके में छापेमारी की थी। यहां भी पुलिस ने लगभग 300 करोड़ की कीमत की 46 किलोग्राम मादक पदार्थ बरामद किए थे। स्वाट टीम की इस कार्रवाई में नौ विदेशी नागरिक अरेस्ट हुए थे। इसके बाद स्वाट टीम लगातार छापेमारी कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो