ग्रेटर नोएडा में फिर एनकाउंटर, एक बदमाश के पांव में लगी गोली, दूसरा फरार

ग्रेटर नोएडा में फिर एनकाउंटर, एक बदमाश के पांव में लगी गोली, दूसरा फरार

Iftekhar Ahmed | Publish: Aug, 18 2018 05:05:51 PM (IST) Greater Noida, Uttar Pradesh, India

कासना कस्बे के जेल रोड तिराहे के पास चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों में भुठभेड़

ग्रेटर नोएडा. यूपी में एनकाउंटर का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा एनकाइंटर की खबर ग्रेटर नोएडा से आई है। कासना कस्बे के जेल रोड तिराहे के पास चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान एक बदमाश गोली लागने घायल हो गया, जबकि दूसरा बदमाश फायरिंग करता हुआ पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल हो गया। घायल बदमाश को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही पुलिस ने इनके पास से एक वैगनआर कार एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद होने की बात कही है।

यह भी पढ़ेंः पहले पति ने पत्नी से मांगा तलाक, पत्नी ने किया इनकार तो महिला के साथ कर दिया ये कांड

ग्रेटर नोएडा पुलिस कासना कस्बे के जेल रोड तिराहे के पास सड़क के किनारे पड़े तमंचे की जांच कर रहे हैं। आरोप है कि इसी तमंचे से पुलिस की गाड़ी में घायल पड़े बदमाश ने चेकिंग के दौरान पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया था। इसी दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में पैर में गोली लागने से बदमाश घायल हो गया। जबकि दूसरा बदमाश फायरिंग करता हुआ पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल हो गया। पुलिस अधिकारियों का कहना है उन्हें इनपुट मिला था कि कुछ बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में हैं। इसके चलते कासना कस्बे के जेल रोड तिराहे के पास पिकेट लगा कर चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक वेगन-आर कार तेजी से आती दिखाई दी। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो कार सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया। इसी दौरान बदमाशों की गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। इस दौरान पुलिस की क्रॉस फायरिंग में एक रईश नाम के बदमाश के पैर में गोली लग गई, जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर एक बदमाश फरार हो गया। घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ेंः डीएम और एसपी के बंगले के सामने सड़क से गुजर रहे दो बुजुर्ग मुस्लिमों को लहूलुहान कर हो गया फरार

वहीं, पुलिस के आलाधिकारिओं का कहना है कि घायल बदमाश रईश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। वहीं, फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने घंटो तक कॉम्बिंग की लेकिन पुलिस को उसे गिरफ्तार करने में सफलता हाथ नहीं लगी। शुरूआती जाँच में पता चला कि घायल बदमाश हापुड़ का रहना वाला है। पुलिस ने बदमाशों के पास से एक वैगनआर कार, एक तमंचा व कुछ कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुट गई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned