script

VIDEO: इतनी सी बात पर सिपाहियों ने एक्सप्रेस-वे पर युवक को जमकर पीटा,वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jul 19, 2019 12:48:34 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

रोड रेज़ के बाद सिपाहियों ने लड़के को पीटा
वीडियो वायरल होने के सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज़
नोएडा के सेक्टर 146 मेट्रो स्टेशन पर तैनात हैं दोनों सिपाही

greater noida

VIDEO: इतनी सी बात पर सिपाहियों ने एक्सप्रेस-वे पर युवक को जमकर पीटा,वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

ग्रेटर नोएडा । ग्रेटर नोएडा दो पुलिसवालों के एक युवक को पीटे जाने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एख पुलिस सिपाही युवक पर बुरी तरह मुक्के बरसा रहा है। जिससे वह काफी घायल हो गया। लेकिन इसके पीछे जो वजह सामने आई है वो भी हैरान करने वाली है। फिलहाल दोनों सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीएससी के कमांडेंट को सूचित कर दिया है जिससे इनके खिलाफ विभागीय कार्य की जा सके।
जानकारी के मुताबिक पीएसी के दो सिपाही बाइक से कहीं जा रहे थे। तभी एक युवक की बाइक पुलिलवालों की बाइक से टकरा गई। जिसके बाद सिपाही ने बाइक रोक कर युवक की पिटाई शुरू कर दी। पूरी घटना इकोटेक थर्ड थाना क्षेत्र की है। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने इस मारपीट का का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने इन दोनों सिपाहियों खिलाफ ईकोटेक थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
greater noida
पुलिस के अनुसार यह दोनों सिपाही की पहचान हो गई है, एक का नाम उमेश जादौन और दूसरे कांस्टेबल का नाम आलोक कुमार है। वर्तमान में नोएडा के सेक्टर 146 मेट्रो स्टेशन पर तैनात है। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि दोनो कांस्टेबल 49 बटालियन पीएससी नोएडा में तैनात हैं। इनके खिलाफ ईकोटेक थाने में आईपीसी की धारा 323, 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। प्राथमिक जांच से पता चला है कि एक रोडरेज की घटना थी। इस संबंध में 49 बटालियन पीएसी के कमांडेंट को इस बारे में सूचित किया जा चुका है। जिससे इन सिपाहियों के खिलाफ विभागीय और निलंबन की कार्रवाई की जा चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो