scriptपुलिस की छवि खराब करने को पलट लिया अपना ठेला, फिर आरोप लगा वीडियो किया वायरल | vendor put fake allegations on police | Patrika News

पुलिस की छवि खराब करने को पलट लिया अपना ठेला, फिर आरोप लगा वीडियो किया वायरल

locationग्रेटर नोएडाPublished: Aug 04, 2021 12:07:56 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

मामला सूरजपुर थाना क्षेत्र के घंटा चौक का है। सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई दोनों भाइयों की करतूत। पुलिस की छवि खराब करने के आरोप में अब होगी कार्रवाई।

screenshot_from_2021-08-04_12-03-40.jpg
ग्रेटर नोएडा। सूरजपुर में बिरयानी बेचने वाले दो भाइयों ने पहले अपने बिरयानी के ठेले को पलट दिया और फिर पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दी। इसके बाद डीसीपी सेंट्रल ने मामले की जांच एसीपी-3 को सौंपी थी। जब मामले की जांच की गई और सीसीटीवी फुटेज खंगाले गये तो इन दोनों भाइयों की करतूत वहां एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। अब पुलिस इस मामले में ठेला लगाने वाले दोनों भाइयों और फर्जी वीडियो वायरल करने वालों पर कार्रवाई करने की बात कह रही है। सीसीटीवी फुटेज में कैद जब सच्चाई सामने आई तो पुलिस की छवि खराब करने की साजिश का खुलासा हो गया।
यह भी पढ़ें

पूर्व पीएम चौधरी चरण सिंह पर आपत्तिजनक टिप्पणी से रोष, किसानों ने दी आंदोलन की चेतावनी

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा अंकुर अग्रवाल ने बताया कि सूरजपुर में बिरयानी का ठेला लगाने वाले वेंडर ने वीडियो वायरल कर पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मियों के ऊपर ठेला पलटने का आरोप लगाया गया था। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस की काफी किरकिरी हो रही थी। एसीपी-3 ने इस मामले की जांच की तो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने पर पता चला कि शिकायतकर्ता कल्लू घंटा चौक स्थित शराब के ठेके के पास बिरयानी का ठेला लगाता है।
यह भी पढ़ें

पुलिस चौकी में लड़कों की मौजमस्ती, दरोगा की कुर्सी पर बैठ मेज पर रखे पैर

जानकारी के अनुसार इस स्थान पर ऑटो चालक भी सवारियों को उतारते और चढ़ते हैं। इस कारण वहां जाम की स्थिति बन जाती है। इसके चलते पीआरवी के पुलिसकर्मियों द्वारा कल्लू को ठेला थोड़ा पीछे खड़ा करने के लिए कहा गया। इस पर कल्लू और उसके भाई युनुस ने उत्तेजित होकर अपना ठेला स्वयं ही सड़क पर पलट दिया और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। ये घटना पूर्ण रूप से असत्य पाई गई इस प्रकरण में पुलिस की छवि खराब करने का प्रयास किया गया। इसके चलते पुलिस सोशल मीडिया पर फर्जी वीडियो वायरल करने वाले व ठेला लगाने वाले और उसके भाई के खिलाफ कार्रवाई करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो