script

घुड़चड़ी के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट, बारातियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने का वीडियो वायरल

locationग्रेटर नोएडाPublished: Mar 19, 2021 12:19:59 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– ग्रेटर नोएडा सूरजपुर कोतवाली स्थित गांव श्योराजपुर की घटना
– घुड़चड़ी के दौरान रास्ता बंद करने को लेकर शुरू हुआ था विवाद
– मारपीट का वीडियो वायरल, पुलिस जांच जुटी

greater-noida2.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा. सूरजपुर कोतवाली स्थित गांव श्योराजपुर में घुड़चड़ी के दौरान रास्ता नहीं देने को लेकर दो गुटों में कहासुनी के बाद जमकर मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि घुड़चड़ी के समय रास्ते को लेकर दो दोनों गुटों में पहले कहासुनी हुई इसके बाद अचानक विवाद बढ़ गया और जमकर मारपीट हुई। एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इस घटना का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया जो कि वायरल हो रहा है। पीड़ित पक्ष की शिकायत पर कोतवाली सूरजपुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें- सेहरा बांध दुल्हन लाने की तैयारी कर रहा था युवक, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेज दिया जेल, जानिए क्यों

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस प्रकार कुछ लोग अन्य लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीट रहे हैं। यह वीडियो सूरजपुर थाना क्षेत्र के श्योराजपुर गांव का है। पुलिस को दी शिकायत में गांव खोदना कलां निवासी सुरेश फौजी का कहना है उनके घर पर दो बेटियों का विवाह समारोह था। इसी सिलसिले में कुछ समान लेने के लिए दादरी भेजा था। उसी दौरान गांव श्योराजपुर में घुड़चड़ी का समारोह हो रहा था, जिसके कारण लोगों ने पूरे रास्ते को रोक रखा था। रास्ता खोलने को लेकर प्रदीप, सचिन, नितिन, प्रिंस और राहुल के बीच कहासुनी हो गई, जो मारपीट में बदल गई। दूसरे गुट के लोगों पांचों की जमकर पिटाई की गई और दो सोने की चेन लूट ली गई हैं।
डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरीश चंद्र का कहना है सुरेश फौजी की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- दूल्हा-दुल्हन को लेकर वापस लौट रही कार ने जमकर मचाया तांडव, एक बच्ची की मौत, आधा दर्जन घायल

ट्रेंडिंग वीडियो