कोरोना कर्फ्यू में शराब पी रहे थे तीन दोस्त, पुलिस को देखकर एक नहर में कूदा, फिर जो हुआ...

ग्रामीणों ने पुलिस की गाडियां तोड़ी, दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मी घायल। पुलिस के डर से नहर कूदे युवक के लापता होने नाराज थे ग्रामीण।

ग्रेटर नोएडा। कोतवाली जारचा क्षेत्र स्थित समाना नहर के पास जिले में कोरोना कर्फ्यू होने के बावजूद ट्रैक्टर पर बैठकर शराब पी रहे तीन युवकों को जब पुलिस ने टोका और पकड़ने का प्रयास किया तो एक युवक डर से नहर में कूद गया। वहीं दो युवकों को पुलिस थाने में ले आई और पूछताछ करने के बाद उन्हें छोड़ दिया। लेकिन युवक के नदी में कूदने और लापता होने की बात गांव वालों को पता चली तो वे किसी अनहोनी के आकांशा से नहर पर पहुंच गए। जहां पुलिस टीम को देखकर उन्होंने पर हमला बोल दिया। इस दौरान पुलिस के वाहनों के तोड़फोड़ की गई।

यह भी पढ़ें: कोविड काल में खुली नयी राह, उत्तर प्रदेश में 22 लाख महिलाओं को मिलेगा रोजगार

इस हंगामे ने एक दरोगा समेत तीन पुलिस भी घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार ग्रामीण इस बात से नाराज थे कि एक युवक जो नहर में कूद गया उसका कुछ पता नहीं चल रहा। एसीपी नितिन कुमार ने बताया कि जिले में कर्फ्यू होने के कारण पुलिस की टीमें गश्त कर रही थीं। जानकारी के अनुसार रघुवीरगढी निवासी छोटू, दीपक व प्रीतम को सूचना मिली थी कि गांव का ट्रैक्टर समाना नहर में फंस गया है। तीनों वहां पहुंचे और ट्रैक्टर निकालने के बाद शराब पीने लगे।

यह भी पढ़ें: श्मशान घाट के आसपास रहने वाले लोग बोले, 'हमें जहर दे दो', जानिए पूरा मामला

एसीपी का कहना है कि इसी दौरान पुलिस की टीम गश्त करती हुई वहां पहुंच गई। पुलिस को देख डर के कारण बचने के लिए प्रीतम नहर में कूद गया। दीपक और छोटू को पुलिस कोतवाली ले आई और उसके बाद दोनों को छोड़ दिया। लेकिन लापता प्रीतम की खबर गांव वालों को मिलने के बाद उनका गुस्सा भड़क गया और उन लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। ग्रामीणों को शांत करा दिया गया है और युवक की तलाश की जा रही है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned