scriptVideo: गाय के साथ युवक कर रहा था एेसा काम, तभी गांव वालों ने देखा आैर फिर जो हुआ… | villagers catch cow smugglers in greater noida police arrested accused | Patrika News

Video: गाय के साथ युवक कर रहा था एेसा काम, तभी गांव वालों ने देखा आैर फिर जो हुआ…

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jan 18, 2019 11:01:14 am

Submitted by:

Nitin Sharma

पुलिस ने गाय को गौशाला भेजा

DEMO PIC

Video: गाय के साथ युवक कर रहा था एेसा काम, तभी गांव वालों ने देखा आैर फिर जो हुआ…

ग्रेटर नोएडा।ग्रेटा नोएडा के दनकौर स्थित एक गांव में गाय के साथ दो शख्स एेसा काम कर रहे थे। जिसे देखते ही हड़कंप मच गया।ग्रामिणों ने दो युवकों से एक को मौके पर ही दबोच लिया।जबकि दूसरा आरोपी फरार हो गया।वहीं ग्रामीणों ने आरोपी युवक के पास से नशें का इंजेक्शन भी बरामद किया।वहीं पुलिस ने मौके पर बेसुध पड़ी गायों को इलाज के लिए पशु चिकित्सकों की टीम को मौके पर बुलाया और गायों का इलाज करने के बाद उन्हें निकट के गौशाला में भेज दिया है।पुलिस इस मामले में दूसरे आरोपी की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें

बच्चों की जगह किसानों ने प्राथमिक स्कूल में पहुंचा दिये आवारा पशु, देखकर दंग रहे गये शिक्षक – देखें वीडियो

यह काम कर रहे थे आरोपी युवक

दरअसल, दनकौर के दलेलगढ़ गांव से दो युवक गायों को नशे का इंजेक्शन लगा कर जबरन ले जाने का प्रयास कर रहे थे।कुछ ग्रामीणों ने इनको ऐसा करता देख पुलिस को सूचना दे दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को दबोच लिया, जबकि दूसरा युवक मौके से फरार होने में सफल हो गया। पुलिस के अनुसार उसे शिकायत मिली थी कि कुछ लोग गायों को इंजेक्शन लगा कर उन्हें तस्करी कर कहीं ले जाने की फिराक में है।सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर एक तस्कर को बेसुध पड़ी गायों के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों ने तीन गायों को लगाया था इंजेक्शन

पुलिस के अनुसार 3 गायों को इंजेक्शन लगाया गया था, जिसमें एक गाय तत्काल ठीक हो गई थी। जो वहां से चली गई, जबकि दो बेसुध पड़ी गायों की हालत देख कर पुलिस ने मौके पर ही पशु चिकित्सकों की टीम को बुलाया और गायों को नशे का एंटी डोज देकर उन्हें होश में लाया गया। उनके होश में आने के बाद गायों को पास के ही एक गौशाला में भिजवा दिया गया। सीओ अमित किशोर श्रीवास्तव का कहना है कि गायों की हालत अब स्वस्थ है। पुलिस लोगों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पशुओं के तस्करों के तलाश में जुट गई हैै।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो