scriptVIDEO: नाले के ऊपर झूल गई कार और अंदर बैठा था चालक, फिल्मी नजारा सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल | viral video of car hanging on drainage | Patrika News

VIDEO: नाले के ऊपर झूल गई कार और अंदर बैठा था चालक, फिल्मी नजारा सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

locationग्रेटर नोएडाPublished: Nov 12, 2019 08:28:07 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी सोसाइटी के पास देखने को मिला
-कार चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और कार अनियंत्रित होकर नाले में चली गई
-गनीमत रही कि इस नाले के ऊपर एक पाइप लगा हुआ था

screenshot_from_2019-11-12_20-09-19.jpg
ग्रेटर नोएडा। मशहूर कहावत है कि गई भैंस पानी में, लेकिन समय बदला, लोग बदले इसलिए अब इस कहावत को भी बदल दिया जाना चाहिये। कारण, अब लोग भैंस को घरों में नहीं रखते हैं। उसकी जगह बड़ी-बड़ी महंगी कारें घर की शोभा बढ़ाती हैं। ऐसे में भला भैंस क्यूं पानी में जाएगी, कार ही जाएगी।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस ने वेस्ट यूपी में इन नेताओं पर जताया भरोसा, जिला पंचायत चुनाव की सौंपी जिम्मेदारी, देखें पूरी लिस्ट

ऐसा ही मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी सोसाइटी के पास देखने को मिला। जहां कार चालक कार को बैक करते समय अपना नियंत्रण खो बैठा और कार अनियंत्रित होकर नाले में चली गई। गनीमत रही कि इस नाले के ऊपर एक पाइप लगा हुआ था। जिस पर जाकर कार टिक गई और कोई बड़ा हादसा होने से टल गया। लेकिन ये सारी घटना को लोगो मोबाइल में रेकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
मौके पर अजीबोगरीब स्थिति थी। चालक कार में बैठा था और कार नाले के ऊपर लगी पाइप पर झूल रही थी। जैसा कि अकसर होता है, लोग ऐसे मौके पर इकट्ठा हो जाते हैं। कुछ लोग वीडियो बनाने लगे तो कुछ लोग अपना स्टेट्स अपडेट कर रहे थे। अगर आप सोच रहे है की कार चालक की किसी ने मदद नही की तो आप गलत हैं। सोशल मीडिया के इस दौर में अभी भी इंसानियत बची हुई है और ऐसे ही लोग कार चालक का हौसला बढ़ाते हुए उसे निकलने में मदद करने लगे।
यह भी पढ़ें

सपा की पूर्व महिला प्रवक्ता को प्रियंका वाड्रा गांधी ने सौंपी बहुत बड़ी जिम्मेदारी, Tweet कर दिया धन्यवाद

यह पूरा वाक्या लगभग 35 मिनट तक चला। लेकिन राहत की बात यह रही कि ना तो कार नाले में गई और ना ही कार चालक को कोई चोट आई। लेकिन सारा वाक्या वहां मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर उस वीडियो को वायरल कर दिया। अब लोग वीडियो को देख रहे हैं और चटकारे लगा कर कह रहे हैं कि गई भैंस पानी में मुहावरे को बदल कर, गई कार नाले में कर देना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो