यह काम नहीं किया तो वोटर लिस्ट से गायब हो जाएगा नाम

Highlights

. मतदाता सूची के सत्यापन का कार्य जारी
. 18 नवंबर होगा सत्यापन
. बीएलओ कर रहे सत्यापन

 

नोएडा. यूपी में इनदिनों मतदाता सूची का सत्यापन किया जा रहा है। अगर आपका नाम भी वोटर लिस्ट में है तो सत्यापन कराना जरुरी है। ऐसा न करने पर लिस्ट से नाम गायब हो सकता है। हालांकि, अभी तक जिले में 30 प्रतिशत सत्यापन का कार्य हुआ है।

यह भी पढ़ें: Today Petrol Diesel Rate: पेट्रोल व डीजल की कीमतों में मिली बड़ी राहत, जानिये आज के भाव

जनपद मेंं अभी यह अभियान में तेजी नहीं दिखाई दे रही है। अधिकारियों सेे मिले आंकड़ों पर गौर करे तो अभी तक जनपद में करीब 30 प्रतिशत की मतदाता सूची का सत्यापन हुआ है। मतदाता सूची के सत्यापन का कार्य 18 नवंबर तक होना है। एक माह से कम समय में करीब 70 प्रतिशत मतदाताओं का सत्यापन होना है।

जुलाई माह में प्रदेश में सत्यापन का कार्य शुरू किया गया था। बीएलओ घर-घर जाकर सत्यापन का कार्य करने में लगे हैं। गौतमबुद्ध नगर में करीब 15 लाख 38 हजार मतदाता है। जनपद में सत्यापन की डेट को दो बार बढ़ाया जा चुका है।

virendra sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned