scriptपति की मौत के बाद जेठ और ससुर ने बहु को पहले दिलाया फ्लैट और फिर किया ऐसा काम, अब वायरल हो रहा वीडियो | widow gave complaint to police against brother in law and father inlaw | Patrika News

पति की मौत के बाद जेठ और ससुर ने बहु को पहले दिलाया फ्लैट और फिर किया ऐसा काम, अब वायरल हो रहा वीडियो

locationग्रेटर नोएडाPublished: Aug 20, 2019 04:24:42 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

महिला के पति की सड़क दुर्घटना में हो गई थी मौत
महिला का आरोप फ्लैट दिलाकर जेठ और ससुर ने बनाया हवस का शिकार
पीड़िता ने पुलिस को दी मामले की शिकायत

DEMO PIC

ग्रेटर नाेएडा। यूपी के गौतमबुद्ध नगर स्थित ग्रेटर नोएडा में एक पति की मौत के बाद विधवा हुई बहू को उसी के जेठ ने पहले तो एक बड़ी सोसायटी में फ्लैट दिलाया। इसके बाद आरोपी जेठ ने उसका शोषण शुरू कर दिया। इतना ही नहीं पीडि़ता का आरोप है कि जेठ की शिकायत करने पर परिवार के फूफा ससुर ने भी उसके साथ गंदी हरकत की। इसका एक वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया। जिसके बाद पीडि़ता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है।

पति की सड़क दुर्घटना में हो गई थी मौत

पीडि़ता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गौतमबुद्ध नगर के जहांगीरपुर निवासी युवक से उसकी शादी वर्ष 2007 में हुई थी। शादी के चार साल बाद ही उसके पति की एक दुर्घटना में मौत हो गई। पति की मौत के बाद विधवा होने पर जेठ ने उसे नोएडा की एक सोसायटी में फ्लैट दिला दिया। आरोप है कि कुछ दिन बाद ही जेठ उसके साथ जबरन फ्लैट पर शारीरिक संबंध बनाये। आरोप है कि उसने अपने फूफा से भी पीडि़ता से शोषण कराया। जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसे जान से मारने की कोशिश की गई। पीडि़ता ने जहांगीरपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि पुलिस ने कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति करते हुए फाइनल रिपोर्ट लगा दी। वहीं एसपी देहात रणविजय सिंह का कहना है कि पीडि़त महिला की शिकायत आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो