लंच बॉक्स से मिले क्लू से पत्नी ने रची पति की हत्या की साजिश, बाल-बाल बची जान

Virendra Kumar Sharma | Publish: Aug, 13 2019 03:05:01 PM (IST) | Updated: Aug, 13 2019 03:27:24 PM (IST) Greater Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

खबर की खास बातें:—

1. पति की हत्या की साजिश रचने वाली पत्नी गिरफ्तार
2. प्रेमी को दी थी हत्या करने की सुपारी
3. प्रेमी ने अपने साथी के साथ मिलकर गोली मारकर किया था मैनेजर को घायल

ग्रेटर नोएडा. पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रच डाली। प्रेमी ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर प्रेमिका के पति की हत्या करने का प्रयास किया। लेकिन वह बाल बाल बच गया। गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया। सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने इस मामले में महिला और उसके प्रेमी समेत तीन को गिरफ्तार किया हैं।

यह भी पढ़ें: ये किशोरी 14 साल बाद बांधेगी भाई को राखी, जानिये पूरा मामला

बता दें कि 23 जुलाई को सूरजपुर थाना क्षेत्र के साइट—सी में एक रियल एस्टेट कंपनी में सेल्स मैनेजर रियल एस्टेट सेल्स मैनेजर राजीव वर्मा पर उनके आॅफिस के बाहर बाइक सवारों ने गोलियां बरसा दी थी। मैनेजर को चार गोलियां लगी थी। गंभीर हालत में उन्हें एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया था। पुलिस तभी से मामले की छानबीन में जुटी थी। वारदात के दिन पुलिस ने आस—पास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली थी। मैनेजर की पत्नी शिखा से बात की तो पुलिस को शक हो गया। शक के चलते पुलिस ने शिखा के फोन की कॉल डिटेंल चेक की तो पूरा मामला सामने आ गया।

यह भी पढ़ेंं: Big Breaking- डॉक्‍टरों ने सर्जरी के बाद जोड़ा BJP प्रदेश अध्‍यक्ष Swatantra Dev Singh का यह अंग

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि घटना वाले दिन शिखा की बात सबसे ज्यादा रोहित से हुई थी। दोनों ने एक—दूसरे को वॉट्सऐप कॉल की थी। पुलिस ने जब रोहित के फोन की लोकेशन चेक की तो वह घटनास्थल के पास मिली। पूछताछ के दौरान उसने पूरा मामला उजागर कर दिया। राजीव को मारने के लिए उसकी पत्नी ने 1 लाख 20 हजार रुपये की सुपारी दी थी। शिखा प्रेमी रोहित कश्यप के प्यार में पागल थी। एसएसपी ने बताया कि सोमवार को सूचना के आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों को साकीपुर गोलचक्कर के पास से गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से एक देशी पिस्टल, पांच जिन्दा कारतूस तथा घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल बरामद की गई है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान पुलिस ने दिल्ली के बुराड़ी निवासी रोहित कश्यप, दिल्ली के गोविन्दपुरी निवासी रोहन उर्फ मनीष और बुराड़ी निवासी शिखा के रुप में की है।

रोहित ने पूछताछ के दौरान बताया कि शिखा से मुलाकात जिम में हुई थी। पिछले एक साल से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। रोहित शिखा को जिम में प्रशिक्षण देता था। दोनों में निकटता बढ़ी और शारीरिक संबंध बन गए। एसएसपी ने बताया कि साइट पर राजीव अकेले ही खाना खाते थे। राजीव अगर ग्रेनो जाते तो कम खाना लेकर जाते थे। अगर उन्हें कही और जाना होता था तो अधिक खाना। 23 जुलाई को राजीव ने कम खाना पैक कराने की बात कही तो शिखा को उनकी लोकेशन मिल गई। जिसकी सूचना उसने प्रेमी रोहित को दी थी।

यह भी पढ़ें: BJP सांसद व विधायक का पता बताने वाले को मिलेगा इनाम

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned