ढाई माह पहले हुई शादी और पत्नी निकली साढ़े छह माह की प्रेग्नेंट, फिर हो गया बवाल

Rajkumar Pal

Publish: Sep, 17 2017 02:28:59 (IST)

Greater Noida, Uttar Pradesh, India
ढाई माह पहले हुई शादी और पत्नी निकली साढ़े छह माह की प्रेग्नेंट, फिर हो गया बवाल

दनकौर के एक शख्स की ढाई माह पहले शादी हुई थी, लेकिन पत्नी साढ़े छह माह की प्रेग्नेंट निकली।

ग्रेटर नोएडा। शहर के दनकौर क्षेत्र में एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है। जिसे जानकर पूरा शहर दंग है क्योंकि एक महिला की शादी को ढाई महीने हुए हैं और पेट में उसके छह माह का बच्चा है। दरअसल दनकौर के एक शख्स की ढाई माह पहले शादी हुई थी, लेकिन पत्नी साढ़े छह माह की प्रेग्नेंट निकली। जिसके बाद पति ने पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया। तभी पत्नी ने पति के खिलाफ पुलिस में मारपीट की तहरीर दी। पुलिस ने पति को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं पति के परिजनों से डीएम से भी मामले की शिकायत की है।

दनकौर के रहने वाले एक शख्स की शादी ढाई माह पहले बुलंदशहर की रहने वाली एक युवती से हुई थी। बताया गया है कि सबकुछ ठीक-ठाक चल रहा था। तभी एक दिन पत्नी के पेट में दर्द हुआ तो उसे डॉक्टर के पास ले गए। यहां उसका अल्ट्रासाउड और चेकअप कराया गया। पति की माने तो रिपोर्ट में साढ़े छह माह का बच्चा आया था। लिहाजा पति-पत्नी के बीच में कहासुनी हो गई। यहां तक की गुस्साएं पति ने मारपीट कर दी। आरोप है कि पत्नी दनकौर कोतवाली जा पहुंची। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया।

शनिवार को महिला ने पुलिस से शिकायत की थी कि उसका पति मारपीट करता है और उसने घर से निकाल दिया। महिला की माने तो ढाई माह पहले शादी हुई और अब दहेज की मांग कर रहा हैै। वहीं पति की माने तो उसकी पत्नी क पेट में दर्द होने की वजह से उसे अस्पताल ले गया था। इस दौरान पति अपने दोस्त को भी साथ ले गया था ताकि अस्पताल में कुछ इमरजेंसी पर पड़े तो समस्या न हो। लेकिन डॉक्टर की टीम ने जो खुलासा किया, उसे सुनकर पति और उसके दोस्त चौंक गया। रिपोर्ट में साढ़े छह माह का बच्चा की जानकारी मिली तो उसने पत्नी घर से निकाल दी। वहीं रिपोर्ट में साढ़े छह माह का बच्चा होने के बाद में उसके दोस्तों ने उसकी हंसी की। वहीं इस पूरे मामले पर एसपी देहात सुनीति सिंह का कहना है कि फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned