script

ग्रेटर नोएडा के इस इलाके में महिला की हत्या, 19 वर्ष की बेटी व 18 वर्ष का बेटा लापता

locationग्रेटर नोएडाPublished: Jul 21, 2018 02:34:37 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

धारदार हथियार से की गई महिला की हत्या, पुलिस जांच में जुटी।

police on spot

ग्रेटर नोएडा के इस इलाके में महिला की हत्या, 19 वर्ष की बेटी व 18 वर्ष का बेटा लापता

ग्रेटर नोएडा। इलाके सेक्टर ओमीक्रॉन-2 में अज्ञात बदमाशों ने एक महिला की हत्या कर दी। महिला के साथ रह रही उसकी 19 साल की बेटी और 18 साल का बेटा लापता है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो वहां महिला की लाश पड़ी हुई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस जिले में एक साथ कर दिए गए 286 पुलिसकर्मियों के ट्रांसफर, यहां देखें पूरी लिस्ट


अपने घर के बेड पर खून से लथपथ पड़ी यह लाश मंजू यादव जो पिछले काफी समय से ग्रेटर नोएडा दादरी कोतवाली क्षेत्र के ओमीक्रोन-2 में अपने बेटे और बेटी के साथ रहती थी। पुलिस के मुताबिक सेक्टर ओमीक्रॉन-2 में 38 वर्षीय मंजू यादव अपनी 18 साल की बेटी प्रियंका और 20 वर्षीय बेटे कृष्ण यादव के साथ रहती थी। प्रमोद यादव महिला के पति हैं। दोनों बीते कुछ माह से अलग रह रहे थे। बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह प्रमोद यादव अपनी पत्नी से मिलने गए थे, दरवाजा भीतर से बंद था। उन्होंने दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। उन्हें दरवाजे की कुंडी पर खून के निशान दिखे। इससे उन्हें अनहोनी का अंदेशा हुआ। उन्होंने पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ोसियों और आरडब्लूए के साथ दरवाजा तोड़ा।
यह भी पढ़ें

मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर सपा नेता आजम खान बोले, इससे निकलेगा ये हल


भीतर जाने पर मंजू मृत अवस्था में मिली। जबकि उसके दोनों बच्चे प्रियंका और कृष्ण लापता मिले। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और अपनी जांच शुरु कर दी। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों ने महिला की हत्या करने के बाद उसके घर के बाहर दरवाजे पर ताला लगा दिया था और फरार हो गए थे। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक विभाग की टीम को मौके पर बुला लिया और पूरे मामले की सघनता से जांच कर रही है।
यह भी देखें-मैं सीओ के टुकड़े टुकड़े कर दूंगा

दादरी के सीओ निशांक शर्मा ने बताया कि महिला की हत्या धारदार हथियार से की गई है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। फोरेंसिक विशेषज्ञों की मदद से साक्ष्य जुटाए गए हैं। उन्होंने बताया की लापता दोनों बच्चों की तलाश फिलहाल पुलिस की प्राथमिकता है। उन्होंने बताया कि पुलिस जल्दी ही कातिल तक पहुंच जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो