बेटी से छेड़छाड़ की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पूर्व DIG ने पकड़ा मनचला और किया ये काम

बेटी से छेड़छाड़ की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पूर्व DIG ने पकड़ा मनचला और किया ये काम

lokesh verma | Publish: Jul, 17 2019 01:36:21 PM (IST) Greater Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

खबर के मुख्य बिंदु-

  • ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा-1 स्थित काॅमर्शियल बेल्ट की घटना
  • पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा
  • स्थानीय दुकानदार बोले, सीढ़ियों से उतरते समय हो गया था हाथ टच

ग्रेटर नोएडा. ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा-1 स्थित काॅमर्शियल बेल्ट में पूर्व डीआईजी की बेटी से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। आरोप है कि पूर्व डीआईजी की बेटी से मंगलवार सुबह कॉमर्शियल बेल्ट के नीलकंठ प्लाजा की सीढ़ियों पर एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी। छात्रा ने अपने पिता और भाई को फोन करके मौके पर बुला लिया। इसके बाद आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- मोदी के मंत्री ने भाजपा विधायक की बेटी साक्षी के मामले के बाद युवाओं से की यह अपील

बता दें कि बीएसएफ के रिटायर्ड डीआईजी परिवार समेत ग्रेटर नोएडा में रहते हैं। वहीं उनकी बेटी शहर के एक कॉलेज से होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रही है। पूर्व डीआईजी की बेटी का आरोप है कि वह मंगलवार की सुबह ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा-1 काॅमर्शियल बेल्ट स्थित नीलकंठ प्लाजा के साइबर कैफे पहुंची थी। छात्रा ने बताया कि जब वह नीलकंठ प्लाजा की सीढ़ियों से उतर रही थी तो इसी दौरान एक युवक ने उससे छेड़छाड़ की। अपने साथ अचानक हुई छेड़छाड़ के बाद उसने शोर मचा दिया और अपने भाई और पिता को फोन पर घटना की सूचना दे दी। जानकारी मिलते ही छात्रा के पिता पूर्व डीआईजी और भाई मौके पर पहुंच गए और आरोपी युवक को पकड़ लिया। इसके बाद वह आरोपी युवक को पकड़कर बीटा-टू थाना ले गए। जहां पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर 20 वर्षीय आरोपी युवक मंटू के खिलाफ केस दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें- Ghaziabad: युवती ने मां को लड़का बनकर किया फोन, सच पता चलने पर परिजनों के उड़े होश

इस मामले में थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि आरोपी युवक मंटू पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर जिले का रहने वाला है और नीलकंठ प्लाजा में साफ-सफाई का काम करता है। मंटू की गिरफ्तारी के बाद थाना पहुंचे नीलकंठ प्लाजा के दुकानदारों का कहना है कि युवती के सीढ़ियों से उतरते समय मंटू का हाथ लग गया होगा। मंटू शादीशुदा है और अपने परिवार के साथ ही ग्रेटर नोएडा में रहता है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned