मौत के मुंह से कैसे जिंदा बच निकला युवक, देखें लाइव वीडियो-

lokesh verma | Publish: May, 15 2019 12:12:54 PM (IST) Greater Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

  • जाको राखे साईंयां मार सके न कोई... वाली कहावत चरितार्थ
  • ग्रेटर नोएडा के 130 मीटर रोड स्थित गैलेक्सी वेगा अपार्टमेंट की घटना
  • सोसायटी की पार्किंग से बाहर आते समय हुई स्कूटी और कार में टक्कर

ग्रेटर नोएडा. जाको राखे साईंयां मार सके न कोई, बाल न बांका कर सके जो जग बैरी होय। यह कहावत ग्रेटर नोएडा की एक सोसायटी में मंगलवार को हुए एक हादसे में सटीक बैठी। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हादसे के मुताबिक, स्कूटी सवार एक युवक सोसायटी में बनी पार्किंग से बाहर आते समय एक एक तेज रफ्तार कार से टकराते हुए कई फीट उछलते हुए दूर जा गिरा। इतने भीषण हादसे के बावजूद युवक का बाल भी बांका नहीं हुआ। यह हादसे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस हादसे का वीडियो देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें- यूपी टॉपर को सता रहा बेघर होने का डर, कहानी जानकर आ जाएंगे आंसू

दरअसल, यह घटना ग्रेटर नोएडा के 130 मीटर रोड स्थित गैलेक्सी वेगा अपार्टमेंट में घटी है। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, मंगलवार की शाम एक युवक गैलेक्सी वेगा अपार्टमेंट के बेसमेंट की पार्किंग से स्कूटी लेकर निकला था। जैसे ही वह बेसमेंट से बाहर आया तो अचानक एक तेज रफ्तार कार ने उसे जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही युवक कई फीट उछलते हुए दूर जा गिरा और पलक झपकते ही खड़ा भी हो गया। युवक के गिरते ही सोसायटी में मौजूद कुछ लोग युवक की मदद के लिए आगे आए। बताया जा रहा है कि युवक मामूली रूप से ही घायल हुआ है। वरना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई इस घटना से सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसका बच पाना मुश्किल था।

यह भी पढ़ें- अगर आपने नहीं किया यह काम तो अब बाइक और स्कूटी में पेट्रोल पम्प से नहीं भरवा सकेंगे पेट्रोल

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned