scriptगांव में पली यह बड़ी महिला यू-टयूबर MTV के शो में आएगी नजर, सेलेब्रिटीज़ की खिचाई कर आई थी चर्चाओं में | youtuber renu bhati latest hindi news | Patrika News

गांव में पली यह बड़ी महिला यू-टयूबर MTV के शो में आएगी नजर, सेलेब्रिटीज़ की खिचाई कर आई थी चर्चाओं में

locationग्रेटर नोएडाPublished: Aug 22, 2019 04:15:08 pm

Submitted by:

virendra sharma

खबर की खास बातेंं:—
—MTV के चर्चित शो ace of space से आया बुलावा—सेलेब्रिटीज की करती है खिचाई
 

r2.jpg
ग्रेटर नोएडा. चर्चा है कि यूट्यूब आर्टिस्ट रेणू भाटी जल्द ही MTV के पॉपुलर शो में नजर आने वाली है। ये यूट्यूब पर अपनी रॉस्टिंग वीडियोज और बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की खिचाई के लिए जानी जाती है। MTV के चर्चित शो ace of space की हिस्सा बन सकती है। इस शो में देश भर से 18 प्रतिभागी हिस्सा लेते है। 24 अगस्त से शुरू हो रहा यह शो युवाओं में काफी पॉपुलर है।
यह भी पढ़ें

एयरपोर्ट पर इंतजार करते रह गए 58 लोग, नहीं मिला हवाई जहाज में बैठने का मौका, चौंकाने वाली है वजह

ग्रेटर नोएडा के गांव पाली की रहने वाली रेणू भाटी कम उम्र से देशी वीडियो बनानी शुरू की थी। जिसकी वजह से रेणू भाटी के फेसबुक और यूट्यूब पर लाखों फॉलोवर्स है। वीडियोज डालने के बाद कुछ समय में उन्हें लाखों व्यूज मिल जाते है। किसान परिवार में जन्मी यह लड़की चर्चित हॉलीवुड सेलेब्रिटी सेलेना गोमेज की वीडियो की देशी अंदाज में डबिंग करती है। उसके बाद विभिन्न सेलिब्रिटी को रोस्ट करना शुरू कर दिया।
renu.jpg
अब mtv के चर्चित शो ace of space से बुलावा आया है। जहां लगभग 75 दिन तक विभिन्न सेलेब्रिटीज़ को एक साथ एक घर में रहना है और टास्क के हिसाब से स्पेस कम किया जाएगा। जिसमे उन्हें एडजस्ट करना होता है। आखिर तक टिकने वाला ही विजेता बनेगा।
रेणू भाटी को बचपन सेे ही वीडियोज बनाने का शौक था। दिल्ली यूनिवर्सिटी से बीए कर चुकी रेणू को सेलिब्रेटीज की खिचाई करने का शौक है।

यह भी पढ़ें

अशोक कटारिया के मंत्री बनते ही गुर्जरों ने कही यह बात, भाजपाइ हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो