scriptहीरों से सजा यह विमान उड़ान भरने को तैयार, सोशल मीडिया पर छाया पोस्ट | Diamond planes ready to fly, Its post become popular on social media | Patrika News

हीरों से सजा यह विमान उड़ान भरने को तैयार, सोशल मीडिया पर छाया पोस्ट

Published: Dec 07, 2018 10:36:24 am

Submitted by:

Mohit Saxena

अमीरात ब्लिंग 777 को पूरी तरह से डायमंड(हीरे) से सजा दिया गया है और यात्री इसकी सवारी करने के लिए बेचैन हैं

plane

हीरों से सजा यह विमान उड़ान भरने को तैयार, सोशल मीडिया पर छाया पोस्ट

नई दिल्ली। दुबई की एयरलाइन अमीरात अब एक नया इतिहास अपने नाम दर्ज करवाने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एयरलाइन ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है उसे देखकर कुछ देर के लिए तो लोगों को विश्वास ही नहीं हुआ। तस्वीर में हीरों से जड़ा एक विमान एयरपोर्ट पर खड़ा दिखाई दे रहा है। इसे देखकर ऐसा लगता है कि मानों हजारों हीरों से बना एक विमान उड़ान भरने को तैयार है।
3 लाख 80 हजार लाइक्स आ चुके हैं

सोशल मीडिया पर कहा गया कि अमीरात ब्लिंग 777 को पूरी तरह से डायमंड(हीरे) से सजा दिया गया है और यात्री इसकी सवारी करने के लिए बेचैन हैं। हालांकि हीरे के विमान की बात सच नहीं है। इस विमान में केवल आर्टवर्क किया गया है। आर्टवर्क का काम सारा शकील ने किया है। वह पहले डेंटिस्ट थीं लेकिन अब एक क्रिस्टल आर्टिस्ट हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अमीरात के इंस्टाग्राम पर जारी की गई फोटो पर 3 लाख 80 हजार लाइक्स आ चुके हैं। शकील ने अपने क्रिएशन को मंगलवार को पोस्ट किया था जिसे अमीरात ने बहुत पसंद किया। इसके बाद एयरलाइन ने इसे रीपोस्ट करने के लिए उनसे अनुमति मांगी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो