scriptदुबईः अपार्टमेंट में मृत पाया गया भारतीय छात्र | Dubai: Indian student found dead in apartment | Patrika News
खाड़ी देश

दुबईः अपार्टमेंट में मृत पाया गया भारतीय छात्र

हिमांशु शर्मा को बुधवार को उसके अपार्टमेंट में मृत पाया गया। वह मणिपाल एकेडमी ऑफ हायर एजुकेशन(एमएएचई) में आर्किटेक्ट अंतिम वर्ष का छात्र था।

Dec 14, 2018 / 08:20 pm

mangal yadav

file photo

दुबईः अपार्टमेंट में मृत पाया गया भारतीय छात्र

दुबईः दुबई में रहने वाला एक 22 वर्षीय भारतीय छात्र और संगीतकार यहां अल गरहौड़ क्षेत्र में अपने अपार्टमेंट में मृत पाया गया। स्थानीय मीडिया के अनुसार, हिमांशु शर्मा को बुधवार को उसके अपार्टमेंट में मृत पाया गया। वह दुबई में मणिपाल एकेडमी ऑफ हायर एजुकेशन(एमएएचई) में आर्किटेक्ट अंतिम वर्ष का छात्र था। वह एक स्थानीय बैंड में गिटार बजाता था और उसने ‘स्लेव्स ऑफ कांस्पाइरेसी’ और ‘नुटमेग’ जैसे बैंडों में भी काम किया था।

मौत के कारणों की हो रही है जांच
स्थानीय मीडिया को दिए बयान में एमएएचई के एक प्रवक्ता ने कहा, “पुलिस ने विश्वविद्यालय को हिमांशु शर्मा के दुखद मौत की जानकारी दी..विश्वविद्यालय में यह हमारे लिए काफी स्तब्ध करने वाला क्षण है। हम इस बारे में अन्य जानकारी की प्रतिक्षा कर रहे हैं।” हिमांशु के एक दोस्त विनोद वर्मा ने कहा, “उसके पास एक संगीतकार और आर्किटेक्ट छात्र के रूप में जबरदस्त क्षमता और संभावनाएं थी। इस समाचार को सुनकर मैं काफी दुखी हूं।” रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अधिकारी ने शर्मा के शव को फोरेंसिक चिकित्सा विभाग भेज दिया है।

Home / world / Gulf / दुबईः अपार्टमेंट में मृत पाया गया भारतीय छात्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो