scriptIS ने अपने लड़ाकों को दी भागने की सजा, खौलते पानी में डाल कर मार डाला | ISIS militants BOILED ALIVE as punishment for fleeing battlefield | Patrika News

IS ने अपने लड़ाकों को दी भागने की सजा, खौलते पानी में डाल कर मार डाला

Published: Jul 07, 2016 10:14:00 am

Submitted by:

Abhishek Tiwari

पिछले महीने ही आईएसआईएस ने इसी तरह भाग रहे 19 साथियों को भी मार डाला था, इन्हें सिर में गोलियां मारी गई थीं

ISIS Killed 7 Fighter

ISIS Killed 7 Fighter

बगदाद। आईएसआईएस ने जंग छोड़कर भागने वालों के लिए एक बहुत ही कड़ा संदेश दिया है। आईएस ने बता दिया है कि जिस बर्बरता से आम लोगों को मारा जाता है उसी तरह की मौत जंग छोड़कर भागने वालों को दी जाएगी। आईएस ने जंग छोड़कर भागे सात लड़ाकों को पकड़कर खौलते पानी में डालकर मौत के घाट उतार दिया।

खुद की कोर्ट में ही सुनाई सजा
खबरों कि माने तो ये सभी लड़ाके लड़ाई छोड़कर सलालुद्दीन इलाके के शरकत शहर से भाग रहे थे। सलालुद्दीन इलाके के शरकत शहर से भागे इन लोगों को आईएस ने काफी मशक्कत के बाद पकड़ा और अपनी कोर्ट में पेश किया। इस दौरान उनके हाथ-पैर बांध रखे थे। सुनवाई के बाद कोर्ट ने इन्हें खौलते पानी में डालकर मार डालने की सजा सुनाई।

पिछले महीने ही आईएसआईएस ने इसी तरह भाग रहे 19 साथियों को भी मार डाला था। उस वक्त ये आतंकी फल्लुजाह के अल-शुहादा और अल-नसफ इलाकों से भाग रहे थे। इन्हें सिर में गोलियां मारी गई थीं।

लड़कियों के शरीर पर भी डालते हैं खौलता पानी
खौलते पानी में डालकर मारने का यह पहला मामला नहीं है। आतंकियों से छूटकर आई 17 साल की एक सेक्स स्लेव ने बताया कि उन्हें रोज मौत से जूझना पड़ता था। उसके साथ गैंगरेप किया जाता और आतंकियों की डिमांड न मानने पर बॉडी पर उबलता हुआ पानी डालते थे। उसने बताया कि उसे किसी अल-रसिया नाम के आतंकी को बेचा गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो