इजरायल: सेना ने पोस्ट की लड़की की 'हॉट सेल्फी', विवाद बढ़ने पर आधे घंटे बाद दी सफाई

  • इजरायली सेना ( Israel army ) ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक लड़की की 'होट सेल्फी' पोस्ट की
  • बवाल मचने के 30 मिनट बाद सेना ने सफाई देते हुए इसका कारण बताया

By: Anil Kumar

Updated: 18 Feb 2020, 08:45 AM IST

तेल अवीव। दुनिया की सबसे ताकतवर सेना में शुमार इजरायल की सेना ( Israel Army ) उस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगी जब आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ( Twitter Account ) से एक सेल्फी को पोस्ट की गई।

रविवार को इजरायली सेना ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक लड़की की 'होट सेल्फी' पोस्ट की। जिसके बाद देखते ही देखते सोशल मीडिया पर बवाल मच गया।

इजरायल में मिली 1200 साल पुरानी गुल्लक, खुदाई में निकले सोने के सिक्के

सोशल मीडिया पर यूजर्स तमाम तरह के कमेंट करने लगे और ये आशंका जाहिर की जाने लगी कि सेना का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। यूजर्स इजरायली सेना को ट्रोल करने लगे। हालांकि बवाल मचने के करीब आधे घंटे बाद सेना ने सफाई दी और बताया कि ऐसा क्यों किया गया।

यूजर्स ने सेना को किया ट्रोल

बता दें कि रविवार को इजरायली सेनी ने ट्विटर अकाउंट से एक लड़की की सेल्फी लेती तस्वीर पोस्ट की थी। इसपर यूजर्स ने सेना को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एचडी नाम के एक यूजर ने लिखा 'क्या यह नई मिसाइल है?' वहीं लिमिटेड ब्रेडस्टिक नाम के यूजर ने लिखा, 'मैं झूठ नहीं बोल रहा हूं, यह मेरी गर्लफ्रेंड है। उसने एक घंटे पहले मुझसे कहा था कि वह सोने जा रही है। क्या आप मेरे साथ मजाक कर रहे हैं।' सर्जियो सियानो नाम के यूजर ने लिखा, 'फिलीस्तीन से अपना कब्जा खाली करो। अपना पासवर्ड बदलो।'

सेना ने आधे घंटे बाद दी सफाई

बता दें कि लड़की की तस्वीर पोस्ट करने के बाद जब सोशल मीडिया पर यूजर्स सेना को ट्रोल करने लगे, तो करीब आधे घंटे बाद सेना की ओर से इस पर सफाई दी गई। सेना ने कारण बताया कि आखिर ऐसा क्यों किया गया।

सीरिया ने फिर नाकाम किया इजरायल का मिसाइल हमला, हवाई रक्षा प्रणाली ने बचाई जान

सेना ने कहा कि आतंकी संगठन हमास इस तरह के फोटो का इस्तेमाल करके फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट बनाता है ताकि IDF के सैनिकों के फोन को हैक किया जा सके। सेना ने कहा कि अभी हमास को पता नहीं है कि इजरायली सेना ने हमास के सभी साजिशों को नाकाम कर दिया है और उनके मालवेयर को ट्रैक करके उसके हैकिंग सिस्टम को डाउन कर दिया है। मालूम हो कि हमास और इजरायली सेना के बीच गाजा पट्टी पर लगातार संघर्ष का दौर चल रहा है।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

Show More
Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned