scriptइज़राइल रॉकेट हमला: तेल अवीव में छह लोग हमले में घायल | Israel rocket attack: Six wounded north of Tel Aviv | Patrika News

इज़राइल रॉकेट हमला: तेल अवीव में छह लोग हमले में घायल

Published: Mar 25, 2019 03:06:52 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

– यह हमला गाजा पट्टी से हुआ है- इस हमले में एक घर में आग लग गई – नेतन्याहू ने हमले की कड़ी निंदा की

Israel

इज़राइल रॉकेट हमला: तेल अवीव में छह लोग हमले में घायल

येरुशलम। इजरायल के अधिकारियों ने कहा कि गाजा से दागे गए एक रॉकेट ने मध्य इजरायल में एक घर को निशाना बनाया, जिसमें छह लोग घायल हो गए। इजरायली सेना ने कहा कि यह हमला गाजा पट्टी से हुआ है। वह दागे गए रॉकेट की पहचान कर रही है। पुलिस का कहना है कि इस हमले के बाद एक घर में आग लग गई। इसमें करीब छह लोग घायल हो गए।
वाशिंगटन की यात्रा रद्द की

इजरायल में इस समय चुनाव का माहौल है। इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू अगले महीने होने वाले मतदान में पांचवें कार्यकाल के लिए वोट मांगेंगे। रॉकेट हमले के बाद उन्होंने वाशिंगटन की अपनी यात्रा रद्द कर दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नेतन्याहू ने हमास के खिलाफ जबरदस्त कारवाई का आश्वासन दिया है। सोमवार की घटना की जिम्मेदारी का तत्काल दावा नहीं किया गया था। उन्होंने कहा कि इस हमले की वह कड़ी निंदा करते हैं और इसका करारा जवाब दिया जाएगा। गौरतलब है कि इजरायल और गाजा के खिलाफ बीते एक दशक से काफी तनाव हैं। माना जा रहा है कि यह हमला दोनों देशों के बीच काफी लंबे समय तक लड़ाई छेड़ सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो