scriptप्रधानमंत्री पर राहुल गांधी का तंज, कहा- दिन में सपने देखते हैं पीएम मोदी | My name is not PM Narendra Modi and i don't lie says Rahul Gandhi | Patrika News

प्रधानमंत्री पर राहुल गांधी का तंज, कहा- दिन में सपने देखते हैं पीएम मोदी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 13, 2019 11:59:46 am

दुबई के दौरे पर गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को एक बार फिर पीएम मोदी पर तंज कसा

Rahul Attack On PM Modi

प्रधानमंत्री पर राहुल गांधी का तंज, कहा- दिन में सपने देखते हैं पीएम मोदी

दुबई। दुबई के दौरे पर गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को एक बार फिर पीएम मोदी पर तंज कसा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विदेश से नरेंद्र मोदी सरकार पर तीखे हमले कर रहे हैं। राहुल गांधी ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा तंज कसा। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर सीधा हमला करते हुए कहा कि उनका नाम नरेंद्र मोदी नहीं है और वे झूठे वादे नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी दिन में सपने देखने के आदी हैं।

दुबई के दौरे पर राहुल गांधी, आरएसएस से लेकर भारत-पाकिस्तान संबंध तक रखी अपनी बात

पीएम मोदी पर फिर साधा निशाना

दुबई के दौरे पर शनिवार को प्रेस के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उनका नाम नरेंद्र मोदी नहीं है और वे झूठे वादे नहीं करते हैं।राहुल गांधी ने दावा किया कि वे अगला लोकसभा चुनाव जीतेंगे। उन्होंने एक बार फिर इस बात को दोहराया कि लोकसभा चुनाव के नतीजे चौंकाने वाले होंगे। राहुल ने अपने दावे के समर्थन में देश की संस्थाओं और आम लोगों से उन्हें और कांग्रेस पार्टी को जोरदार समर्थन मिल रहा है और पीएम मोदी इसे कभी नहीं समझ सकते। शनिवार को देर रात राहुल ने केंद्र सरकार पर एक के एक बाद कई हमले किए। राहुल गांधी ने कहा, “मुझे झूठ बोलना पसंद नहीं है, मेरा नाम मिस्टर नरेंद्र मोदी नहीं है, इसलिए मैं झूठे वादे नहीं करता हूं। मैं जो वचन देता हूं, उसे पूरा भी करता हूं। लेकिन पीएम मोदी अपने वादे कभी पूरे नहीं करते और ये बेहद शर्मनाक है।”

इस्लामिक आतंकियों के हमले में 12 लोगों की मौत, 28 घायल

पीएम दिन में सपने देखते हैं

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम केवल दिन के सपने देखने के शौक़ीन हैं। उन्होंने दावा किया कि वे अगला लोकसभा चुनाव जीतेंग।राहुल ने अपने दावे के समर्थन में कहा कि यह बात वो इसलिए कह रहे हैं क्योंकि देश की संस्थाओं से उन्हें जोरदार समर्थन मिल रहा है और पीएम मोदी इस बदलाव का कारण कभी नहीं समझेंगे। राहुल गांधी ने पीएम मोदी के साथ-साथ संघ पर भी हमला किया। उन्होंने कहा कि आरएसएस का यह स्वभाव की ये प्रकृति रही है कि वो देश की संस्थाओं को खत्म करती है, जबकि कांग्रेस इनका सम्मान करती है।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो