scriptओमान: सड़क दुर्घटना में 8 महीने के बच्चे समेत भारतीय दंपती की मौत, गृहनगर हैदराबाद भेजा गया शव | Oman: Indian couple including 8-month-old child killed in road accident | Patrika News

ओमान: सड़क दुर्घटना में 8 महीने के बच्चे समेत भारतीय दंपती की मौत, गृहनगर हैदराबाद भेजा गया शव

locationनई दिल्लीPublished: Sep 15, 2019 10:56:14 pm

Submitted by:

Anil Kumar

ओमान में हुए सड़क दुर्घटना में हैदराबाद के रहने वाले एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई
भारतीय वाणिज्य दूतावास ने मृतकों के शव को उनके गृहनगर हैदराबाद भेज दिया है

oman car Accident

मस्कट। ओमान में एक भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। ओमान स्थित भारतीय अधिकारियों ने इसकी रविवार को इसकी जानकारी दी।

दुबई स्थित भारतीय वाणिज्य दूतावास ने बताया है कि एक पीड़ित परिवार के सदस्य सलालाह से दुबई लौट रहा था, तभी उसकी कार अन्य वाहन से टकरा गई।

नेशनल हाइवे पर अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई लग्जरी बस, 6 यात्री घायल

इस हादसे में कार में सवाल दंपति और उसका आठ महीने के बेटे की मौत हो गई, जबकि एक अन्य बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया।

ओमान टाइम्स के मुताबिक शुक्रवार की देर रात हुए इस हादसे में 6 लोगों की मौत हुई है, जिसमें तीन भारतीय और तीन ओमानी लोग शामिल हैं। सभी घायलों को ओमान के निजमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

oman.jpg

हैदराबाद के रहने वाले थे मृतक

अधिकारियों ने बताया कि कार में सवार सभी लोगों के सिर पर काफी गहरी चोट लगी, जिसके कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

अधिकारियों के मृतकों की पहचान गौसुल्ला अजमतुल्ला खान (30), उसकी पत्नी आयशा सिद्दिकी (29) और उनके आठ महीने के बेटे हमजा खान के तौर पर की है। जबकि हादसे में घायल तीने महीने की बच्ची हनिया सिद्दिकी अस्पताल में मौत से संघर्ष कर रही है।

दर्दनाक सड़क हादसे में दंपति की मौत, सामने से आ रही कार ने मारी टक्कर

दुबई के महावाणिज्य दूत विपुल ने बताया कि रविवार की सुबह मृतकों के शव को मस्कट से उनके गृहनगर हैदराबाद भेजे गए हैं। उन्होंने कहा कि हम गौसुल्ला की कंपनी, परिवार के रिश्तेदारों और मस्कट में अपने मिशन के संपर्क में हैं।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो