बम धमाके में बाल-बाल बचे फिलिस्‍तीन के प्रधानमंत्री

घटना के बाद प्रधानमंत्री की फतह पार्टी ने प्रतिक्रिया देते हुए इसे गाजा आंतकवादियों द्वारा किया गया हत्या का एक प्रयास बताया है।

By: Mazkoor

Updated: 13 Mar 2018, 07:10 PM IST

गाजा, (जबालिया)। वेस्ट ट्रीटमेंट प्‍लांट का उद्घाटन करने गाजा पट्टी पहुंचे फिलिस्‍तीन के प्रधानमंत्री रामी हमदल्ला एक ब्लास्ट में बाल-बाल बच गए। यह विस्फोट उनके काफिले के प्रवेश करने के थोड़ी ही देर बाद हुआ। सूत्रों के मुताबिक इस दौरान काफिले के साथ फिलिस्तीनी खुफिया एजेंसी के प्रमुख माजिद फारज भी मौजूद थे। हालांकि उन्हें भी कोई चोट नहीं पहुंची। इस घटना के बाद प्रधानमंत्री की फतह पार्टी ने प्रतिक्रिया देते हुए इसे गाजा आंतकवादियों द्वारा किया गया हत्या का एक प्रयास बताया है। उनका कहना है कि यदि पीएम की सुरक्षा में कमी होती तो उनकी जान को खतरा हो भी हो सकता था।

फ्रांस के राष्ट्रपति ने मिर्जापुर में सोलर पावर प्लांट का किया उद्घाटन, देवी मां की तस्वीर व चुनरी देकर हुआ स्वागत

आपको बता दें कि इस बम धमाके में सात लोग जख्मी हो गए हैं जबकि तीन कारें भी क्षतिग्रस्त हो गईं है। इस बारे में आतंरिक मंत्री ने बताया कि प्रधानमंत्री का काफिला जैसे ही उत्‍तरी शहर बेइत हानाउन पहुंचा तो अचानक से बम धमाके की आवाज चारों ओर गूंज गई। हालांकि इस हमले में किसी भी व्यक्ति की मौत नहीं हुई। अब इस हमले के बाद ऐजेंसियां जांच में जुट गई हैं।

मां विन्ध्यवासिनी की तस्वीर देखकर उलझन में पड़े फ्रांस के राष्ट्रपति, तो PM मोदी ने समझाया

हमास पर गहराया शक
आपको बता दें कि इस बम धमाके में प्रधानमंत्री हमदल्ला को किसी प्रकार की चोट नहीं आयी है। वह पट्टी के उत्तरी हिस्से में जल-मल शोधन संयंत्र परियोजना का उद्घाटन करने के लिए वहां पहुंचे थे। इस घटना के पीछे हमास का होना बताया जा रहा है। हालांकि अभी तक हमास ने इस घटना की जिम्मेदारी नहीं ली है।

Video : पीएम की सभा में काले झंडे दिखाने के मामले में एक जना हिरासत में

तुलसी घाट पर लगेगा फ्रांस के राष्ट्रपति और पीएम मोदी की 50 फीट ऊंचा कटआउट, होगा सांस्कृतिक विरासत का प्रदर्शन

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned