scriptभ्रष्टाचार के आरोपी सऊदी शहजादों के लिए इस आलीशान होटल को बनाया गया जेल, अंदर की तस्वीरें हैरान करने वाली हैं | saudi arab prince have been kept in royal ritz carlton hotel | Patrika News

भ्रष्टाचार के आरोपी सऊदी शहजादों के लिए इस आलीशान होटल को बनाया गया जेल, अंदर की तस्वीरें हैरान करने वाली हैं

Published: Nov 08, 2017 04:14:36 pm

Submitted by:

राहुल

भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ़्तार सऊदी अरब के 17 शहजादों के लिए यहाँ का फाइव स्टार रित्ज कार्लटन होटल जेल बन गया है

saudi arab prince
भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ़्तार सऊदी अरब के 17 शहजादों के लिए यहाँ का फाइव स्टार रित्ज कार्लटन होटल जेल बन गया है। इसी आलिशान होटल में भ्रष्टाचार के आरोप का सामना कर रहे सऊदी के 17 प्रिंस को कस्टडी में रखा गया है। जिसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं और आते ही सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गई हैं।
बताया जा रहा है कि यह होटल सऊदी अरब के सबसे बड़े पांच सितारा होटलों में से एक है। अमूमन यहां सऊदी आने वाले विदेशी राष्ट्राध्यक्षों और उनके प्रतिनिधिमंडल को भी ठहराया जाता है। यह होटल 52 एकड़ में फैला है। इस आलीशान होटल में 6 रेस्टोरेंट्स, इन्डोर पूल और बड़े-बड़े रूम्स से लेकर बहुत कुछ है। सैटेलाइट एलसीडी टीवी और शाही डेकोरेसन के साथ होटल के रूम बहुत बड़े-बड़े हैं।
saudi arab prince
वॉल स्ट्रीट जनरल में छपी खबर के अनुसार गिरफ्तार किये गये सभी प्रिंस को इस फाइव स्टार होटल में रखा गया है। हालांकि अभी तक जो बात सामने निकल कर आई है वो ये है कि होटल की तरफ से इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी जा रही है।
saudi arab prince
बताया जा रहा है कि नवंबर के आखिर तक के लिए इस होटल के सभी कमरे बुक हो चुके हैं। वहीं अगर इस होटल की अन्य खासियतों की बात करें तो पब्लिक यहाँ एरिया में भी फ्री वाई-फाई की सुविधा उपलब्ध है। होटल के मेन रेस्टोरेंट में डेली ब्रेकफास्ट मेन्यू मिलता है। इसके वाला गेस्ट्स रूम सर्विस में लेबनीज, इटैलियन और चाइनीज में से किसी भी तरह का खाना ऑर्डर कर सकते हैं।
saudi arab prince
तस्वीरें देख कर आप अंदाजा लगा ही सकते हैं कि यह सऊदी के अमीर राजकुमारों के लिए एक आलीशान कैदखाना है। यहां कई रॉयल सुइट्स हैं। यह होटल पुरुषों के लिए स्पा और बेहतरीन रेस्टॉरेंट की सुविधा भी देता है। होटल में सॉना से लेकर वर्कआउट के लिए फिटनेस सेन्टर भी मौजूद है। इसी साल मई में जब अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सऊदी अरब दौरे पर आए थे तब उन्हें भी इसी होटल में ठहराया गया था।
तस्वीरें: रिट्ज़ कार्लटन होटल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो