scriptUAE: दुबई में नाबालिग के साथ उत्पीड़न मामले में भारतीय मूल का शख्स गिरफ्तार | UAE: Indian origin Person arrested in Dubai for sexual harassment case with minor | Patrika News

UAE: दुबई में नाबालिग के साथ उत्पीड़न मामले में भारतीय मूल का शख्स गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Feb 12, 2020 09:09:18 am

Submitted by:

Anil Kumar

केनयाई महिला ने अपनी 10 वर्षीय बेटी को ब्रेड खरीदने भेजा था
दुबई कोर्ट ऑफ फर्स्ट इंस्टेंस में मामले पर सुनवाई हुई

Child sexual harassment

Child sexual harassment (Symbolic Image)

दुबई। संयुक्त अरब अमीरात ( United Arab Emirates ) के दुबई में भारतीय मूल के एक सेल्समैन को एक नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद गिरफ्तार किया गया है।सेल्समैन पर आरोप है कि उन्होंने गलत तरीक से नाबालिग लड़की को छुआ।

यह घटना तब हुई जब किशोरी अपने मां के कहने पर ब्रेड खरीदने गई थी। गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, दुबई कोर्ट ऑफ फर्स्ट इंस्टेंस ने सोमवार को मामले पर सुनवाई हुई।

नाबालिग ने कहा मैं पेपर देने जा रही थी स्कूल, तभी अंकल ने मेरा बुरी नीयत से मुंह दबाया

सुनवाई के दौरान यह बात सामने आई कि केनयाई महिला ने अपनी 10 वर्षीय बेटी को ब्रेड खरीदने भेजा था, तभी 23 वर्षीय सेल्समैन उसके पीछे-पीछे आया और एलिवेटर के अंदर उसका यौन-उत्पीड़न किया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

महिला ने बताया कि मेरी बेटी पांच मिनट बाद ब्रेड लेकर आई और आते ही कहा कि पुलिस को फोन करों। उसने मुझे बताया कि एक कर्मचारी ने लिफ्ट के अंदर उसके शरीर को छुआ।

किशोरी के पिता सुपरमार्केट गए और दुबई पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

दोस्त की बेटी पर गड़ गई ऑटो चालक की नीयत, शादी के सपने दिखाकर नाबालिग लड़की को कर दिया प्रेग्नेंट

वहीं सिक्योरिटी कैमरा में भी नजर आ रहा है कि आरोपी लिफ्ट तक किशोरी का पीछा करता है। आरोपी ने स्वीकार कर लिया कि उसने किशोरी को गलत तरीके से छुआ। बता दें कि इससे पहले भी दुबई से कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो