शराब के नशे में जननी एक्सप्रेस चला रहा था ड्राइवर , पलटा वाहन मां और बच्चे हुए घायल

प्रसूता के परिजन बोले, शराब के नशे में था ड्राइवर इसलिए पलटा वाहन
सास, बहू, ससुर तथा भाभी घायल

गुना. सोमवार की अलसुबह करीब 4 बजे 108 जननी वाहन पनवाड़ीहाट से गुना आते समय रास्ते में पलट गया। जिससे वाहन में सवार सभी चार लोग घायल हो गए। जिनके सिर में चोट आई है। दुर्घटना पनवाड़ी हाट से करीब 3 किमी दूर स्थित एक मोड पर हुई है। वाहन में सवार लोगों का कहना है कि गाड़ी का चालक शराब के नशे में तेज गति से वाहन चला रहा था इसलिए गाड़ी पलट गई। घटना के बाद सभी घायलों को डायल-100 पुलिस के वाहन से आरोन अस्पताल लाया गया जहां से उन्हें दूसरे 108 जननी वाहन से गुना जिला अस्पताल लाया गया।


जानकारी के मुताबिक आरोन थाना क्षेत्र के ग्राम महुआखेड़ा निवासी विनीता पत्नी मुकेश नायक को सोमवार अलसुबह डिलेवरी के लिए पनवाड़ीहाट स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां डिलेवरी के पश्चात स्टाफ ने बताया कि बच्चे का जन्म समय से पहले 6-7 माह में हो गया है इसलिए बच्चे की हालत ठीक नहीं है। इलाज के लिए गुना ले जाना पड़ेगा। अस्पताल स्टाफ ने प्रसूता को बच्चे सहित 108 जननी वाहन से गुना के लिए रैफर कर दिया।

 

वाहन में सवार प्रसूता के ससुर रमेश ने बताया कि रास्ते में जब एक जगह एक्सीडेंट होते होते बचा तो उसने वाहन के चालक से धीरे चलाने के लिए कहा। इस दौरान उसे पता चला गया कि वाहन का ड्राइवर शराब के नशे में है इसलिए गाड़ी को इस तरह चला रहा है। वाहन चालक को एक बार टोकने के बाद किमी दूर ही वाहन पलट गया। जिसके बाद एंबुलेंस के चालक के मोबाइल से 100 नंबर पर फोन लगाया तो पुलिस वाहन आ गया जिसने सभी को आरोन अस्पताल पहुंचा दिया। यहां से उन्हें दूसरे 108 जननी वाहन से गुना जिला अस्पताल पहुंचाया।

रमेश के मुताबिक इस दुर्घटना में उसकी पत्नी अनीता के सिर में गंभीर चोट आई है, उसे 7 टांके आए हैं। वहीं उसके सिर में भी चोट है। वाहन में कुल चार लोग सवार थे इनमें उसकी पत्नी के अलावा भाभी भी थी।

Show More
Narendra Kushwah
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned