script123 people roaming without masks sent to open jail | बिना मास्क घूम रहे 123 लोगों को भेजा खुली जेल | Patrika News

बिना मास्क घूम रहे 123 लोगों को भेजा खुली जेल

पुलिस ने शहर के विभिन्न प्रमुख चौराहों पर की कार्रवाई
जिला अस्पताल के स्टीवर्ड जयवीर सिंह भी पकड़े गए बिना मास्क, कारण पूछने पर पुलिस से उलझे

गुना

Published: January 20, 2022 12:27:54 pm

गुना। बिना मास्क घूम रहे लोगों पर पुलिस और प्रशासन ने एक बार फिर से सख्ती शुरू कर दी है। इस दौरान करीब 123 लोगों को पुलिस ने पकड़कर खुली जेल भेजा। यहां बिना मास्क वालों को 4 से 6 घंटे तक खुली जेल में रखा गया।
जानकारी के अनुसार जिले मे कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए एसपी राजीव कुमार मिश्रा द्वारा कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वालों के प्रति सख्ती बढ़ा दी गई है। शहर के हनुमान चौराहा, जयस्तंभ चौराहा, कैन्ट चौराहा, निचला बाजार, भुल्लनपुरा, बोहरा मस्जिद तिराहा, कुशमौदा चौकी, नानाखेड़ी चौकी आदि प्रमुख स्थानों पर बिना मास्क वालों पर कार्यवाही के लिए पुलिस व्यवस्था लगाई गई है। साथ ही पुलिस की कई मोबाइल टीमें भी जिला एवं शहर मे भ्रमण के लिए लगाई गई हैं। यह टीमें लगातार भ्रमण कर कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वालों पर सतत् निगरानी बनाये हुए हंै। जो कोई भी नियमों का उल्लंघन करता पाया जा रहा है, उसके विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।
इस दौरान पुलिस चैकिंग के दौरान बिना मास्क वालों के विरुद्ध चालानी कार्यवाही के साथ-साथ उन्हे खुली जेल में भी रखा जा रहा है। पुलिस के सभी चैकिंग प्वाइंटों पर पुलिस के बज्र वाहन रखे गये हैं। जिनके माध्यम से बिना मास्क वालों को अंबेडकर भवन में बनाई गई खुली जेल पहुंचाया जा रहा है। जहां पर उन्हे 4 से 6 घंटो तक रखा जा रहा है। बुधवार को की गई कार्रवाई में 123 लोगों को खुली जेल में रखा गया है। इसके साथ ही जिस किसी भी दुकान पर कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन होता पाया जाने पर संबंधित दुकान चालक के विरुद्ध चालानी कार्यवाही के साथ-साथ आपराधिक प्रकरण भी दर्ज किए जाएंगे। गुना पुलिस की यह कार्यवाही इसी प्रकार लगातार जारी रहेगी ।
-
जिला अस्पताल के स्टीवर्ड पकड़े गए बिना मास्क
पुलिस व नगर पालिका द्वारा बुधवार को मास्क न लगाने वालों पर की गई कार्रवाई अचानक सुर्खियों में आ गइ्र्र। यही नहीं थोड़ी ही देर में आग की तरह यह खबर पूरे नगर में फैल गई क्योंकि कार्रवाई के दौरान जिला अस्पताल के स्टीवर्ड जयवीर सिंह रघुवंशी बिना मास्क के पकड़े गए। पुलिस के अनुसार जब अधिकारियों ने उनसे मास्क न लगाने का कारण पूछा तो जयवीर सिंह ने अपना रुतबा दिखाते हुए बहस की। जिस पर मामला बिगड़ गया और वहां उपस्थित सभी लोग यह नजारा देखने लगे। मौके की स्थिति को देखते हुए पुलिस ने तत्काल मौके पर खड़े बज्र वाहन में सभी को बिठाकर अंबेडकर भवन भेज दिया।
जिला अस्पताल में अहम पद पर आसीन जयवीर सिंह का सार्वजनिक रूप से इस तरह का व्यवहार दिन भर चर्चा का केंद्र बना रहा।
-
कुछ मौका देखकर भागे
चौराहा पर की गई कार्रवाई के दौरान कुछ ऐसे दृश्य भी देखने को मिले जब कुछ वाहन चालक पुलिस की आंख में धूल झोंककर मौके से भागने में सफल रहे। बुधवार को एक सैकड़ा से अधिक नागरिकों को खुली जेल में भेजा गया। जिन्हें दो घंटे तक रखा गया। जयस्तंभ चौराहा, भुल्लनपुरा, हनुमान चौराहा, कुशमौदा सहित कई चौराहों पर कार्रवाई की गई। अंबेडकर भवन में सभी की एंट्री कर उनके नाम लिखे गए।
बिना मास्क घूम रहे 123 लोगों को भेजा खुली जेल
बिना मास्क घूम रहे 123 लोगों को भेजा खुली जेल

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

IPL 2022 MI vs SRH Live Updates : रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद ने मुंबई को 3 रनों से हरायामुस्लिम पक्षकार क्यों चाहते हैं 1991 एक्ट को लागू कराना, क्या कनेक्शन है काशी की ज्ञानवापी मस्जिद और शिवलिंग...जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकवादियों ने शराब की दुकान पर फेंका ग्रेनेड,3 घायल, 1 की मौतमॉब लिंचिंग : भीड़ ने युवक को पुलिस के सामने पीट पीटकर मार डाला, दूसरी पत्नी से मिलने पहुंचा थादिल्ली के अशोक विहार के बैंक्वेट हॉल में लगी आग, 10 दमकल मौके पर मौजूदभारत में पेट्रोल अमेरिका, चीन, पाकिस्तान और श्रीलंका से भी महंगाकर्नाटक के राज्यपाल ने धर्मांतरण विरोधी विधेयक को दी मंजूरी, इस कानून को लागू करने वाला 9वां राज्य बनाSwayamvar Mika Di Vohti : सिंगर मीका का जोधपुर में हो रहा स्वयंवर, भाई दिलर मेहंदी व कॉमेडियन कपिल शर्मा सहित कई सितारे आए
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.