scriptयातायात नगर के सामने कपड़ा व्यापारी के मुनीम से 2 लाख की लूट | 2 lakh robbed from accountant in front of Traffic City | Patrika News

यातायात नगर के सामने कपड़ा व्यापारी के मुनीम से 2 लाख की लूट

locationगुनाPublished: Feb 23, 2021 09:40:16 pm

Submitted by:

Narendra Kushwah

भगत सिंह कालोनी से दिनदहाड़े बाइक चोरीम्याना चौराहा स्थित दुकान से संदेही आरोपी चोरी कर ले गए सामान

यातायात नगर के सामने कपड़ा व्यापारी के मुनीम से 2 लाख की लूट

यातायात नगर के सामने कपड़ा व्यापारी के मुनीम से 2 लाख की लूट,यातायात नगर के सामने कपड़ा व्यापारी के मुनीम से 2 लाख की लूट,यातायात नगर के सामने कपड़ा व्यापारी के मुनीम से 2 लाख की लूट

गुना. कैंट थाना क्षेत्र अंतर्गत यातायात नगर के सामने सोमवार की रात एक कपड़ा व्यापारी से 2 लाख रुपए की लूट की घटना सामने आई है। यह वारदात शाम करीब 7 बजे की बताई गई है। दो बाइकों से आए बदमाशों ने कार रुकवाकर मारपीट की और रुपयों से भरा बैग छिना ले गए।
जानकारी के मुताबिक शहर की नई सड़क स्थित कपड़ा व्यवसायी की फर्म का मुनीम घनश्याम नामदेव कार चालक दीपक के साथ जिले के विभिन्न ग्रामों से कपड़े की वसूली कर लौट रहा था। इसी दौरान गादेर मंदिर और यातायात नगर के बीच अचानक दो बाइक सवार आए और उन्होंने कार को रुकवाकर चालक के अलावा कार में सवार मुनीम से मारपीट की। इसी दौरान कार में रखा बैग भी ले गए। मुनीम के अनुसार इस बैग में 2 लाख रुपए नकद तथा 8 हजार रुपए का एक चैक था। इस घटना की प्रारंभिक जांच पड़ताल में पुलिस को कार चालक की भूमिका संदिग्ध लग रही है। जिससे पुलिस ने पूछताछ की है। यही नहीं उसका मेडिकल भी कराया गया है। चालक पर संदेह की वजह उसका पुराना रिकार्ड बताया जा रहा है। कुल मिलाकर लूट की इस घटना ने लोगों में दहशत व्याप्त कर दी है। पुलिस ने पीडि़त मुनीम की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

भगत सिंह कालोनी से दिनदहाड़े बाइक चोरी
म्याना चौराहा स्थित दुकान से संदेही आरोपी चोरी कर ले गए सामान
गुना. बाइक चोरी की घटनाएं नहीं रुक रही हैं। ताजा मामला शहर की पॉश कॉलोनियों में से एक भगत सिंह कालोनी में सामने आया है। फरियादी की शिकायत के मुताबिक बाइक चोरी की घटना 22 फरवरी को शाम के समय हुई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। इसके अलावा चोरी की दूसरी घटना जिले के म्याना थाना अंतर्गत हुई। म्याना चौराहा स्थित एक दुकान से बदमाश ताला तोड़कर सामान चुरा ले गए। स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि इससे पहले भी कई बार इसी स्थान से चोरी की घटना हो चुकी हैं। जिनका आज तक सुराग नहीं लगा।
सफाईकर्मियों को कचरा गाड़ी ले जाने से रोकने पर शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज
गुना. प्रशासन के आदेश पर इन दिनों नगरीय निकाय सहित नगर परिषद् के कर्मचारी सफाई कार्य में पूरी तन्मयता से जुटे हुए हैं। लेकिन इस दौरान उन्हें इस कार्य में काफी परेशानी आ रही हैं। ताजा मामला आरोन नगर परिषद् में सामने आया है। जहां आरोपीगणों ने सफाईकर्मियों को गाड़ी में कचरा भरने से रोकने गाली गलौंच की। यही नहीं कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट भी की। शिकायतकर्ता के मुताबिक यह घटना 22 फरवरी को दास हनुमान मंदिर के सामने तिराहा पर हुई। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपीगणों के खिलाफ धारा 353, 186, 147, 341, 294, 352, 269 के तहत मामला दर्ज कर विवचेना में ले लिया है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले गुना शहर में जज्जी बस स्टैंड पर बस स्टाफ ने सफाईकर्मी के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की थी। साथ ही उसका कीमती मोबाइल तोड़ दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो