तेज रफ्तार का कहर : ट्रक में फंसकर 100 मीटर तक घिसटते चले गए 3 बाइक सवार, छत-विछत हुए तीनों शव

हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया।

By: Faiz

Updated: 18 Apr 2021, 05:47 PM IST

गुना/ मध्य प्रदेश के गुना शहर के कैंट थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले साईं मंदिर के पास रविवार की दोपहर ओवरटेक के चक्कर में ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार कई मीटर तक ट्रक के साथ ही घिसटते चले गए। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। बता दें कि, जिस स्थान पर ये एक्सिडेंट हुआ, वहां बाइक के घिसटने के निशान बन गए हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- कमलनाथ बोले- 'शिवराज जी... आप कब तक झूठ बोलते रहेंगे' शहडोल मेडिकल कॉलेज में हुई मौतों पर उठाए सवाल

100 मीटर तक घिसटती चली गई बाइक

बता दें कि, एक तेज रफ्तार ट्रक, जिसका नंबर क्रमांक RJ 20 GA 3051 गुना की ओर जा रहा था। वहीं, दूसरी तरफ से बाइक नंबर MP 08 MF 1300 से तीन लोग शहर की तरफ ही जा रहे थे। कुसुमौदा चौकी के पास साईं मंदिर के सामने स्कूटी और ट्रक में टक्कर हो गई। इस टक्कर के बाद तीनों बाइक सवार ट्रक के पिछले पहिए के नीचे फंस गए। इसपर ट्रक उन तीनों को घसीटते हुए करीब 100 मीटर दूर तक ले गया। हादसे में दो बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, एक अन्य सवार ने भी उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

 

पढ़ें ये खास खबर- CM शिवराज ने महाराष्ट्र सरकार पर लगाया गंभीर आरोप, शिवसेना सांसद बोले- 'हम नहीं करते ऐसे पाप'


शवों के साथ 2 चिढ़िया भी मृत मिलीं

घटना की जानकारी लोगों द्वारा डायल 100 को दी गई। इसके बाद घायल को जिला अस्पताल भिजवाया गया। सूचना पर से कैंट टीआई मौके पर पहुंचे। दोनों शवों को एम्बुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया गया। हादसा इतना भीषण था कि एक व्यक्ति का निचला हिस्सा अलग हो गया था। वहीं, मौके पर 2 चिड़िया भी मृत मिली हैं। संभवतः उनकी भी मौत ट्रक की चपेट में आने से हुई होगी। कैंट थाना प्रभारी अवनीत शर्मा ने बताया, फिलहाल, मृतकों कि शिनाख्त नहीं हो सकी है, हादसे का शिकार हुए तीनों लोगों के बारे में पता लगाया जा रहा है। फिलहाल, शुरुआती जांच में अब तक ये सामने आया है कि, तीनों मृतक घोसीपुरा निवासी थे। मृतकों के पास से मिले मोबाइल के जरिये उनके परिजन से संपर्क साधा जा रहा है।

SHAHDOL: ऑक्सीजन की कमी से कोरोना संक्रमितों की मौत - video

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned