scriptदिनदाहाड़े गल्ला व्यापारी के बेटे को धक्का देकर 4.5 लाख रुपए लूट ले गए बदमाश | 4.5 million rupees looted crooks | Patrika News

दिनदाहाड़े गल्ला व्यापारी के बेटे को धक्का देकर 4.5 लाख रुपए लूट ले गए बदमाश

locationगुनाPublished: Mar 25, 2021 12:48:16 am

Submitted by:

Bharat pandey

कुंभराज गल्ला मंडी की घटना, पानी मंगाने के बहाने बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

दिनदाहाड़े गल्ला व्यापारी के बेटे को धक्का देकर 4.5 लाख रुपए लूट ले गए बदमाश

दिनदाहाड़े गल्ला व्यापारी के बेटे को धक्का देकर 4.5 लाख रुपए लूट ले गए बदमाश

गुना/कुंभराज। जिले की कुंभराज मंडी में दिन-दहाड़े अज्ञात बदमाश एक गल्ला व्यापारी के बेटे को धक्का देकर उनके गोदाम में रखी गल्ला पेटी लूटकर ले गए। इस घटना के बाद व्यापारियों में रोष व्याप्त है, उनका कहना है कि हम ऐसी स्थिति में कैसे धंधा कर पाएंगे। घटना की जानकारी मिलने पर व्यापारियों में दहशत फैल गई।कुछ देर के लिए मंडी का कारोबार भी प्रभावित रहा।

जानकारी के अनुसार कुंभराज कृषि उपज मंडी में इस समय धनिए की आवक अच्छी होने से कारोबार भी दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। बुधवार को अन्य व्यापारियों की तरह विष्णु शिवहरे धनिए की खरीदारी करने में लगे हुए थे। शिवहरे के विष्णु ट्रेडर्स नाम के गोदाम पर उनका 12-13 का बेटा योगेश शिवहरे बैठा हुआ था। सायं चार-साढ़े बजे के बीच दो बदमाश मोटर साइकिल से आए और उससे बोले बेटा पानी पिला दे। योगेश पानी लेकर आया, तभी दूसरे युवक ने दूसरे गिलास पानी की मांग की। जैसे ही योगेश दूसरा गिलास पानी लेने के लिए गया तो उन युवकों ने बालक को धक्का मारा और गोदाम में रखी गल्ला पेटी उठाकर भाग निकले। इस पेटी में लगभग साढ़े चार लाख रुपए रखे थे। पेटी लेकर भाग जाने वाले बदमाशों की जानकारी योगेश ने अपने पिता को दी। इस घटना से वे हक्के-बक्के रह गए। इसकी सूचना उन्होंने कुंभराज पुलिस थाने को दी। मौके पर ग्रेन मर्चेन्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष रामेश्वर दयाल गुप्ता पहुंच गए थे।

 

घटना के विरोध में आज बंद रहेगी मंडी
कुंभराज कृषि उपज मंडी में दिन-दहाड़े हुई इस वारदात के बाद मंडी व्यापारियों में बेहद नाराजगी है। ग्रेन मर्चेन्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष रामेश्वर दयाल गुप्ता ने व्यापारियों से चर्चा के बाद कुंभराज कृषि उपज मंडी गुरुवार को बंद रखे जाने का निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि साढ़े चार लाख रुपए लेकर भागे बदमाशों को जल्द नहीं पकड़ा गया तो मंडी आगामी समय में भी बंद रखे जाने का निर्णय लिया जा सकता है।

 

व्यापारी के बेटे के साथ फाजलपुर पहुंची पुलिस
मंडी में मौजूद आए कुछ किसानों ने पेटी लूटकर ले जाने वाले की संभावित पहचान फाजलपुर के दो युवाओं की बताई। इसके बाद कुंभराज पुलिस थाने की टीम व्यापारी के बेटे को साथ में लेकर फजलपुर पहुंची, जहां संभावित पहचान वाले आरोपी के घर दस्तक दी तो वह नहीं मिला। आरोपी के एक-दो परिजनों को पुलिस उठालाई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो