scriptबदमाशों ने पुलिसकर्मी को पहले घेरा और फिर सिर में मार दी गोली, जानिए क्यों….. | A police employee was injured in firing in guna | Patrika News

बदमाशों ने पुलिसकर्मी को पहले घेरा और फिर सिर में मार दी गोली, जानिए क्यों…..

locationगुनाPublished: Nov 23, 2017 02:33:58 pm

बदमाशों को पकडने के लिए पुलिस टीम ने दी थी दबिश, घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल में कराया भर्ती

crime, mp crime, patrika news, police, mp police, attack in police, guna news, guna patrika news, mp patirka news
गुना। जिले के फतेहगढ थाना के पुलिसकर्मी को बदमाशों ने घेर कर गोली मार दी, जिससे पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे साथी पुलिसकर्मियों द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुना जिले में बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस के एक दल पर रात 11 बजे हमला हो गया। जिसमें बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग में एक पुलिसकर्मी के सिर में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस दल में शामिल हवलदार शिवनंदन भदौरिया को बदमाशों ने घेर लिया और बेहद नजदीक से सिर में गोली मार दी, जिसके बाद बादमाश मौके से फरार हो गए।
शिवनंदन भदौरिया को साथी पुलिसकर्मी गंभीर हालत में नजदीक के अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद गुना जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिसकर्मी पर हमले की सूचना के बाद आला अफसरों में हड़कंप मच गया। पुलिस अधिकारियों ने हमलावरों की तलाश के लिए अतिरिक्ति पुलिस बल को इलाके में भेजा गया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए सभी संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है।
इधर, 13 वर्षीय बच्ची को अगवा करने का किया प्रयास

विदिशा में आमवाली कॉलोनी में बुधवार की दोपहर को एक 13 वर्षीय बालिका को उसके घर के सामने से ही जीप सवार अगवा कर ले जाने लगे, लेकिन बालिका के चिल्लाने पर जीप सवार उसे कुछ ही दूरी पर छोड़कर भाग गए। घटना की जानकारी लगते ही सिविल लाइंस टीआई संजीव चौकसे पुलिस बल के साथ पहुंचे और फुटेज देखे, लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग सका।
सिविल लाइंस टीआई चौकसे ने बताया कि दोपहर करीब एक बजे आमवाली कॉलोनी में विनायक स्कूल के सामने से 13 वर्षीय बालिका के अपहरण की सूचना पर वे तुरंत वहां पहुंचे। बालिका से पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह घर के पास खड़ी थी। इस दौरान जीप में कुछ युवक आए और उसे जबरन पकड़कर जीप में बिठाकर ले जाने लगे, लेकिन उसके शोर मचाने पर जीप सवार उसे थोड़ी दूरी पर छोड़कर भाग गए और वे रोते हुए वापस घर पहुंची। बालिका या उसके परिजनों द्वारा थाना में शिकायत करने से इंकार किया गया इसलिए रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। वहीं घटना स्थल पर पूछताछ कर आरोपियों की तलाश की गई, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा।
यहां हुई दुष्कर्म की कायमी

ग्राम थाना में चार माह पूर्व हुए युवती के साथ दुष्कर्म के मामले में शिकायत पर बुधवार को आरोपी के खिलाफ कायमी की गई। शमशाबाद पुलिस ने बताया कि ग्राम थाना निवासी साढ़े अठारह वर्षीय युवती के साथ बरखेड़ी निवासी थानसिंह ने दुष्कर्म किया था। युवती ने बुधवार को परिजनों के साथ थाना आकर शिकायत की। पुलिस ने रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ कायमी की।
ग्राम ठर्र में किशोरी अगवा

ग्राम ठर्र निवासी एक किशोरी घर से बगैर बताए कहीं चली गई। परिजनों ने पड़ौसी पर अगवा करने का आरोप लगाया। सिविल लाइंस पुलिस ने बताया कि ग्राम ठर्र निवासी किशोरी बुधवार की दोपहर अगवा हो गई। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर संदेही के खिलाफ भादंवि की धारा ३६३ की कायमी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो