scriptगुना क्राइम: पेशी पर कोर्ट में आए युवक के साथ की मारपीट | A young man was beaten up in court over his appearance | Patrika News

गुना क्राइम: पेशी पर कोर्ट में आए युवक के साथ की मारपीट

locationगुनाPublished: Feb 20, 2020 01:45:29 pm

दो नामजद लोगों पर मामला दर्ज…

Crime News: युवती ने उधार में रुपए तो लिए ही; छात्र का मोबाइल भी तोड़ डाला था, मांगने पर घर में घुसकर हुई पिटाई

Beaten

गुना। कोर्ट में पेशी पर आए एक युवक के साथ कुछ लोगों ने न्यायालय परिसर में ही मारपीट कर दी। मारपीट की वजह इनके बीच पुरानी रंजिश है। कैंट थाना पुलिस ने पीटने वाले दो नामजद लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस के अनुसार फरियादी विजय पुत्र बारेलाल बंशकार उम्र 37 निवासी सरखंडी ने बताया कि वह न्यायालय परिसर में अपनी पेशी पर आया था। यहां उसे विजय व अजय बंशकार निवासी ग्राम टकनेरा थाना म्याना मिले। इन दोनों ने गाली-गलौज करना शुरू कर दिया, जब दोनों को गाली देने से रोका, तो मारपीट करने लगे। इतना ही नहीं, जाते समय जान से मारने की धमकी देकर गए।
वहीं एक अन्य मामले में पुलिस ने आरोन थाना अंतर्गत शंकरपुरा तिराहा सिरसी के हार में एक युवक को 60 लीटर कच्ची शराब के साथ पकड़ लिया। पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
पुलिस के अनुसार आरोपित प्रकाश पुत्र कमल सिंह बंजारा निवासी चितावर बाइक क्रमांक एमपी 08 एमटी 5326 से 26 हजार की कीमत की 60 लीटर कच्ची शराब ले जा रहा था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर युवक के पास से शराब जब्त करने के बाद मामला दर्ज कि या है
इधर,दुकान के भीतर घुसकर कर दी मारपीट
वहीं एक अन्य मामले में आरोन थाना अंतर्गत हुसेनपुर गांव में दुकान के भीतर एक युवक के साथ आरोपित ने मारपीट कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपित लखन पुत्र प्राण सिंह धाकड़ ने फरियादी सिताराम पुत्र अनरत सिंह धाकड़ के साथ दुकान के भीतर घुसकर मारपीट करने के बाद जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो