scriptBig Breaking : गुना में फिर हुआ हादसा, 3 मजदूरों की मौके पर मौत, लगभग 13 लोग घायल | Accident in Guna again, 3 laborers died on spot | Patrika News

Big Breaking : गुना में फिर हुआ हादसा, 3 मजदूरों की मौके पर मौत, लगभग 13 लोग घायल

locationगुनाPublished: May 15, 2020 07:05:29 pm

Submitted by:

Amit Mishra

दो ट्रकों के बीच में एक छोटा हाथी (मैजिक ) फंस गया। जो मुंबई से उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिला जा रहा था।

big breaking :गुना में फिर हुआ हादसा, 3 मजदूरों की मौके पर मौत, लगभग 13 लोग घायल

big breaking :गुना में फिर हुआ हादसा, 3 मजदूरों की मौके पर मौत, लगभग 13 लोग घायल

गुना। दो दिन पहले गुना जिले में सड़क हादसे में 9 मजदूरों की मौत के बाद आज दोबारा गुना जिले के सकतपुर पुलिया के पास दो ट्रकों की आपस में भिडंत हो गई। दो ट्रकों के बीच में एक छोटा हाथी (मैजिक ) फंस गया। जो मुंबई से उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिला जा रहा था। मैजिक में बैठे तीन मजदूरों की मौके पर मौत होने की खबर है जबकि लगभग 13 लोग घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया है जहां घायलों का इलाज जारी है।

हादसे के बाद मची चीख-पुकार तो सहम गए लोग
हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। चीख-पुकार सुनते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल ले जाया गया। जहां सब का इलाज किया जा रहा है।

नहीं हो सकी शिनाख्त
हादसे में मरने वाले 3 मजदूरों की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है। पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है। माना जा रहा है कि पुलिस जल्द ही मरने वाले लोगों की शिनाख्त कर लेगी।

 

 

 

big breaking news

दो दिन पहले भी हुआ था हादसा
दो दिन पहले महाराष्ट्र से यूपी के अपने जिले में जा रहे मजदूर गुना जिले में हादसे का शिकार हो गए थे। हादसे में 9 मजदूरों की मौत हो गई थी जबकि 49 लोग घायल हो गए थे। कंटेनर में भरकर किसी तरह ये प्रवासी अपने गांव जा रहे थे। उत्तर प्रदेश के रहने वाले ये मजदूर महाराष्ट्र से आ रहे थे कि गुना में यह हादसा हो गया। इस भीषण हादसे की सूचना मिलते ही जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। गुना सांसद डाॅ.केपी सिंह यादव ने अस्पताल पहुंचकर हादसे की जानकारी ली थी। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी हादसे पर दुःख जताते हुए घायलों का इलाज कराने का ऐलान किया था। गुना के पूर्व सांसद ज्योर्तिदित्य सिंधिंया ने भी शोक संवेदना प्रकट की थी।

 

महाराष्ट्र से एक कंटेनर में भरकर 65 से अधिक मजदूर यूपी के उन्नाव व रायबरेली जा रहे थे। गुना जिले के कैंट थाना अंतर्गत टोल टैक्स टेकरी बाईपास पर जैसे ही ट्रक गुना में टेकरी रोड पर आया वैसे ही इसी हाईवे पर सामने से आ रही बस उससे जा टकराई। इस भिडंत से वहां आसपास चीख पुकार मच गई थी। बुधवार की देर रात दो बजे हुए इस हादसे की तेज आवास सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो तत्काल पुलिस प्रशासन को सूचना देने के साथ लोग मदद को लग गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो