scriptAccused of theft caught in Shukla Colony of Guna | गुना की शुक्ला कॉलोनी में हुई चोरी के आरोपी दबोचे | Patrika News

गुना की शुक्ला कॉलोनी में हुई चोरी के आरोपी दबोचे

डकैती की साजिश रच रहे थे बदमाश, दो अन्य हुए फरार

गुना

Published: March 11, 2022 12:38:47 pm

गुना। कैन्ट पुलिस द्वारा शुक्ला कालोनी में हुई लाखों की चोरी के मामले में बदमाशों को पकड़कर चोरी गया माल बरामद किया है। आरोपी हाईवे पर लूटपाट की योजना बनाते हुए हथियारों के साथ पकड़े गए हैं।
एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि गत 9 मार्च को सूचना प्राप्त हुई थी कि कैन्ट थाना अंतर्गत नई बस्ती कुशमौदा के पास ओवर ब्रिज के नीचे हनुमान मंदिर के चबूतरे पर 5-6 हथियारबंद बदमाश हाईवे पर चल रही बसों में डकैती, लूटपाट आदि की योजना बना रहे हैं। उक्त सूचना पर तत्काल पुलिस की एक विशेष टीम गठित की गई और जिसे आवश्यक दिशा निर्देश देकर बदमाशों पर कार्यवाही हेतु रवाना किया गया। पुलिस टीम तुरंत नईबस्ती कुशमौदा पहुंची और जहां पर अपने वाहन खड़े कर ओवर ब्रिज की ओर पैदल निकले। रास्ते में बदमाशों को दबोचने के लिए कार्ययोजना बनाई और पुल के नजदीक पहुंचकर हनुमान मंदिर पर चारों तरफ से घेरा डाला गया तो मंदिर के चबूतरे पर बैठे व्यक्तियों में भगदड़ मच गई। पुलिस द्वारा 3 बदमाशों को मौके से पकड़ा गया, जबकि 2 बदमाश वहां से भाग निकले। पकड़ में आये बदमाशों में राणा रजक निवासी नई बस्ती कुशमौदा, अमन शर्मा निवासी नई बस्ती कुशमौदा एवं अर्जुन लोधा निवासी नई बस्ती कुशमौदा शामिल हैं।
बताया गया कि जिनके कब्जे से पुलिस ने एक 315 बोर का देशी कट्टा, एक जिंदा राउण्ड, एक तलवार, एक फर्सा, एक रांपी मय रस्सी एवं दो मोटर सायकिलें एमी08-6409 एवं एमपी08-7531 बरामद की गई है। पकडे गए बदमाशों ने भागे हुए साथियों के नाम शाकिर उर्फ सक्कू निवासी नई बस्ती कुशमौदा एवं दूसरे का अनुज उर्फ टिंगा निवासी नानाखेड़ी के बताए। बदमाशों द्वारा पूछताछ पर बताया कि वह हाईवे पर बसों मे लूटपाट के लिये यहां आये थे और हाईवे पर रांपी लगाकार बस के आने का इंतजार कर रहे थे। उक्त मामले में कैंट थाने में आरोपियों पर धारा 399, 400, 402 भादवि एवं 25, 27 एवं आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण पंजीवद्ध कर विवेचना में लिया गया है।
प्रकरण में गिरफ्तार शुदा तीनों बदमाशों से लूट, डकैती, चोरी के अन्य मामलों में सख्ती से पूछताछ करने पर तीनों बदमाशों द्वारा अपने भागे हुए साथी शाकिर खान एवं अनुज टिंगा के साथ मिलकर 6-7 मार्च की रात्रि में शुक्ला कालोनी में एक सूने मकान का ताला तोडकर घर से सोने चांदी के जेवरों की चोरी करना बताया। चोरी की इस घटना की रिपोर्ट फरियादी सुमेर सिंह किरार निवासी ग्राम बिजरोनी थाना इंदार जिला शिवपुरी हाल शुक्ला कालोनी गुना द्वारा कैन्ट थाने पर दर्ज कराई गई थी पुलिस द्वारा गिरफ्तारशुदा तीनों आरोपियों के कब्जे से चोरी गए सोने चांदी के जेवर बरामद किए। जिनमें सोने के एक जोड कान के टॉप्स, मंगल सूत्र का एक पैण्डिल, नाक की एक वाली व चांदी का एक कड़ा, दो जोड़ी पायल, चार जोड़ी बिछुडी कुल कीमती करीबन 1.50 लाख रुपए का माल बरामद कर लिया गया हैं।
गिरफ्तारशुदा आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय के समक्ष पेशकर उनसे अभी और पूछताछ हेतु पुलिस रिमाण्ड पर लिया जाएगा। उक्त कार्रवाई में टीआई विनोद सिंह छावई, अरविन्द सिंह गौर, अनिल बैरागी, सुरेश शर्मा, वासुदेव रावत आदि शामिल थे।
गुना की शुक्ला कॉलोनी में हुई चोरी के आरोपी दबोचे
गुना की शुक्ला कॉलोनी में हुई चोरी के आरोपी दबोचे

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

भारत में पेट्रोल अमेरिका, चीन, पाकिस्तान और श्रीलंका से भी महंगामुस्लिम पक्षकार क्यों चाहते हैं 1991 एक्ट को लागू कराना, क्या कनेक्शन है काशी की ज्ञानवापी मस्जिद और शिवलिंग...योगी की राह पर दक्षिण के बोम्मई, इस कानून को लागू करने वाला नौवां राज्य बना कर्नाटकSri Lanka Crisis: राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे की बची कुर्सी, अविश्वास प्रस्ताव हुआ खारिज900 छक्के, IPL 2022 में रचा गया इतिहास, बल्लेबाजों ने 15वें सीजन में बनाया ऐतिहासिक रिकॉर्डIPL 2022 : 65वें मैच के बाद हुआ बड़ा उलटफेर ऑरेंज कैप पर बटलर नंबर- 1 पर कायम, पर्पल कैप में उमरान मलिक ने लगाई छलांगज्ञानवापी मामले में काशी से दिल्ली तक सुनवाई: शिवलिंग की जगह सुरक्षित की जाए, नमाज में कोई बाधा न होभाजपा के पूर्व सांसद व अजजा आयोग के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष के इस पोस्ट से मचा बवाल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.