scriptAfter four months, the blind murder in Myana was exposed | पत्नी पर रखता था बुरी नजर,  कलयुगी बेटे ने बाप को ही उतारा था मौत के घाट | Patrika News

पत्नी पर रखता था बुरी नजर,  कलयुगी बेटे ने बाप को ही उतारा था मौत के घाट

चार महीने बाद म्याना में हुए अंधे कत्ल का पर्दाफाश

गुना

Published: October 29, 2021 01:30:06 pm

गुना। जिले के म्याना पुलिस थानांतर्गत ग्राम सुताई के हार में डॉक्टर के फार्महाउस पर हुई अधेड व्यक्ति की हत्या उसके बेटे द्वारा ही की गई थी। घटना के पीछे पिता द्वारा उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखना था। मृतक पिता द्वारा तीन दिन पूर्व उसकी पत्नि का हाथ पकड़कर गलत काम करने के लिए उसकी पत्नी से बोला गया था। यह बात जब पत्नि द्वारा आरोपी को बताई गई तो उसे अपने पिता पर बहुत गुस्सा आया और उसी समय उसने अपने पिता को जान से मारने की सोच ली थी। लंबी जांच पड़ताल के बाद आखिरकार पुलिस द्वारा करीब चार महीने बाद आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार मिश्रा के अनुसार 2 अगस्त 21 को जिले के म्याना थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम सुताई में डॉ. सचिन सोनी एवं डॉ. अनुपम चौधरी के कृषि फार्म पर बनी टपरिया में उनके बटियादार भागीरथ कुशवाह निवासी ग्राम सकतपुर थाना केन्ट की खून से सनी लाश पड़ी मिली थी। उक्त मामले में पुलिस ने म्याना थाने में 302, 201 भादवि के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। हत्या के इस प्रकरण में पुलिस द्वारा गहन विवेचना की गई एवं संदेह के दायरे मे आने वाले सभी व्यक्तियों से कडी पूछताछ की गई। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में पुलिस के शक की सुई मृतक के बडे पुत्र भोला कुशवाह पर गई। विगत 26 अक्टूबर को म्याना थाना प्रभारी आमोद सिंह राठौर एवं उनकी टीम द्वारा भोला कुशवाह को हिरासत मे लेकर हत्या के संबंध में पूछताछ की गई तो वह पहले तो पुलिस को गुमराह करता रहा। लेकिन जब पुलिस द्वारा उसे घटना से संबंधित उसके कुछ साक्ष्य दिखाए तो वह टूट गया और अपने पिता मृतक भागीरथ कुशवाह की हत्या का सारा राज उगल दिया।
उसने बताया कि उसके मृतक पिता द्वारा 30 जुलाई को उसकी पत्नि का हाथ पकड़कर गलत काम करने के लिए बोला गया था। यह बात जब पत्नि द्वारा मुझे बताई गई तो उसे अपने पिता पर बहुत गुस्सा आया और उसी समय अपने पिता को जान से मारने की सोच ली थी। वह 2 अगस्त की सुबह सकतपुर से ग्राम सुताई स्थित बंटाई वाले खेत पर पहुंचा, जहां उसके पिता टपरिया मे रोटी बना रहे थे। आरोपी द्वारा टपरिया के बाहर रखी कुल्हाडी को उठाकर पिता के सिर में उल्टी कुल्हाडी मारी जिससे पिता की मृत्यु हो गई। इसके बाद वहां से वह अपने घर ग्राम सकतपुर आ गया था।
--
पत्नी पर रखता था बुरी नजर,  कलयुगी बेटे ने बाप को ही उतारा था मौत के घाट
पत्नी पर रखता था बुरी नजर,  कलयुगी बेटे ने बाप को ही उतारा था मौत के घाट

आईफोन सहित दो मोबाईल चुराने वाले आरोपी गिरफ्तार
गुना। सिटी कोतवाली थानांतर्गत छवडा कालोनी से हुई चोरी के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी गए दो मोबाइल बरामद किए हैं। दरअसल फरियादी अंसार खान निवासी छवडा कालोनी गुना द्वारा सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई कि कि गत दिवस रात्रि में किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसके घर मे घुसकर एक आईफोन 11 प्रो मैक्स मोबाइल कीमती 1.32 लाख रुपये तथा दूसरा ओप्पो ए9 मोबाइल कीमती 15.500 रुपये का चोरी कर ले गया है। जिसकी रिपोर्ट पर धारा 457, 380 भादवि के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया।
विवेचना में तकनीकी संसाधनों की मदद से छवडा कालोनी से हुई चोरी की उक्त वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी गजेन्द्र उर्फ गज्जू जाटव निवासी सकतरपुर रोड गुना एवं रवि उर्फ पारदी रजक निवासी भुल्लनपुरा के रुप मे पतारसी की गई। जिन्हें विगत दिवस मुखबिर सूचना पर आरोन बस स्टेंड गुना से हिरासत मे लेकर पूछताछ की तो उन्होंने चोरी करना स्वीकार किया।
पुलिस द्वारा आरोपियों के कब्जे से दोनों मोबाइलों को बरामद किया गया। उक्त कार्रवाई में टीआई मदन मोहन मालवीय, प्रभात कटारे, सरनाम सिंह, हरवीर सिंह, प्रदीप भार्गव, उमेश शर्मा, राजकुमार रघुवंशी, नीलेश रघुवंशी एवं मनोज कलावत की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।
-
स्मैक के साथ आरोपी को दबोचा
गुना। जिले की बीनागंज पुलिस चौकी द्वारा लाखों रुपए की स्मैक के साथ एक तस्कर दबोचा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीनागंज चौकी पुलिस को सूचना मिली थी कि मोटर सायकिल क्रमांक एमपी08 एमजी 4029 पर एक व्यक्ति स्मैक तस्करी हेतू टोडी रोड से बीनागंज तरफ आ रहा है। उक्त सूचना पर पुलिस तत्काल टोडी रोड ओवर ब्रिज के पास पहुंची। यहां नाकाबंदी कर उक्त नंबर की मोटर सायकिल एवं व्यक्ति के आने पर उसे रोका गया। जिसने पूछताछ में अपना नाम मुकेश मीना उम्र निवासी ग्राम कांकरिया थाना मृगवास का होना बताया। पुलिस द्वारा जिसकी तलाशी लेने पर उसके पास से 9 ग्राम स्मैक कीमती करीबन 1.20 लाख रुपये की बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.