Taunt on MP:जब सिंधिया ने स्टेशन का जीर्णोद्धार मंजूर कराया था, तब केपी पैदा भी नहीं हुए थे

श्रम मंत्री सिसौदिया ने सांसद पर कसा तंज, सफाई को लेकर नपाध्यक्ष पर भी लगाए आरोप

गुना. प्रदेश के श्रम मंत्री महेन्द्र सिंह सिसौदिया (संजू) ने गुना-शिवपुरी के भाजपा सांसद डॉ. केपी यादव पर तंज कसकर यह कह दिया कि जिस वक्त पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोकनगर रेलवे स्टेशन के जीर्णोद्धार का कार्य स्वीकृत कराया था, उस वक्त तो सांसद केपी यादव पैदा भी नहीं हुए थे। यह बात सिसौदिया ने जीर्णोद्धार की आधारशिला रखने अशोकनगर पहुंचे गुना सांसद केपी यादव ने इसे स्वयं के प्रयासों का नतीजा बताने के मामले में सवाल किए जाने पर कही।

श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया ने बताया कि बमौरी विधानसभा क्षेत्र में बनने वाले ग्वालटोरिया समेत अन्य तालाबों के निर्माण में हो रही देरी पर दुख जताया और कहा कि अभी तक इनके निर्माण में आ रही वन विभाग की बाधाएं दूर नहीं हो सकी हैं। मैं जल्द ही यहां बनने वाले तालाबों के निर्माण में आ रही बाधा आदि के लिए केन्द्र सरकार से मिलने दिल्ली जाऊंगा।

सलूजा को जल्द मिलेगा नोटिस

प्रदेश के श्रम मंत्री से नगर पालिका अध्यक्ष और सीएमओ के बीच चल रहीं खींचतान को लेकर शहर का विकास और सफाई ठप के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि स्वच्छता रैकिंग में गुना पीछे है, इसलिए मप्र सरकार ने गुना कलेक्टर को स्वच्छता रैकिंग सुधारने के निर्देश दिए हैं। नगर पालिका अध्यक्ष पर अनियमितताओं के गंभीर आरोप हैं, जिनकी जांच करने भोपाल से एक टीम आई थी, उसने जांच रिपोर्ट दे दी है, जल्द ही नपा अध्यक्ष राजेन्द्र सलूजा को नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग से नोटिस मिलेगा।

सिंधिया से अच्छा कोई युवा नेता नहीं

अशोकनगर जिले के प्रभारी एवं प्रदेश के श्रम मंत्री महेन्द्र सिंह सिसौदिया से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को लेकर चल रही खींचतान के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि मुझसे व्यक्तिगत राय मांगेंगे तो उनसे अच्छा युवा नेता कोई नहीं हैं। मप्र में एक युवा नेता के नेतृत्व की आवश्यकता है। ज्योतिरादित्य सिंधिया क्षमतावान व्यक्तित्व के धनी हैं। महाराष्ट्र में जिन सीटों पर सिंधिया ने टिकट फायनल कराए थे, उन सभी सीटों पर विजय प्राप्त हुई है। इससे मध्यप्रदेश के अलावा अन्य प्रदेशों में भी ज्योतिरादित्य सिंधिया की लोकप्रिता साबित होती है।

बमौरी में खुलेगा कॉलेज

श्रम मंत्री सिसौदिया ने कहा कि उनकी विधानसभा बमौरी में कॉलेज खुलने की प्रशासकीय स्वीकृति मिल गई है, जल्द ही बजट आवंटित हो जाएगा और कॉलेज का निर्माण शुरू होगा। वहीं स्पोट्र्स कॉ पलेक्स को भी स्वीकृति मिल गई है। म्याना में अभी तक नगर पंचायत न बनने के सवाल पर उनका कहना था कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सन् 2०13 में घोषणा की थी, पुन: यहां आने पर कहा, लेकिन वह मांग पूरी नहीं हुई, म्याना जल्द नगर पंचायत बने, इसके लिए वे प्रयास करेंगे।

Manoj vishwakarma
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned