scriptविधायक के पोते की जमानत याचिका खारिज, भेजा जेल | Bail of the MLA's grandson rejected, sent to jail | Patrika News

विधायक के पोते की जमानत याचिका खारिज, भेजा जेल

locationगुनाPublished: Apr 12, 2019 12:26:03 pm

Submitted by:

Amit Mishra

युवती ने जबरदस्ती छेड़छाड़ करने, एसिड से चेहरा खराब करने की धमकी देने सहित अन्य आरोप लगाए थे…

news

विधायक के पोते की जमानत याचिका खारिज, भेजा जेल

गुना। न्यायायल ने गुरूवार को गुना विधायक गोपीलाल जाटव की जमानत चाचिका खारिज करते हुए उन्हें जेल भेज दिया है। पीडि़ता की ओर से चार वकीलों ने न्यायालय में पक्ष रखा और जमानत न देने की अपील की। दो घंटे तक सुरक्षित रखने के बाद न्यायालय ने अपना निर्णय सुनाया। उल्लेखनीय है कि विधायक के पोते विवेक जाटव पुत्र उमाशंकर जाटव गुरूवार को दोपहर में न्यायालय में पेश हुए थे। यहां पीडि़ता की ओर से एडवोकेट डा. पुष्पराग, सीमा राय, मनोहर मिरोठे और विष्णु झा ने बहस की करते हुए जमानत का पुरजोर विरोध किया। करीब एक घंटे चली बहस के बाद न्यायालय ने फैसला सुरक्षित रख लिया। दो घंटे बाद शाम को करीब 5.30 बजे न्यायालय ने जमानत खारित करते हुए विवेक को जेल भेजने के आदेश दे दिए।

 

ये था मामला
6 अप्रैल को विधायक गोपीलाल जाटव के पोते का तलवार हाथ में लिए और एक घर के दरवाजे पर तलवार मारते हुए वीडियो वायरल हुआ था। इसके साथ ही एक युवती ने उसके विरुद्ध कोतवाली में छेड़छाड़ करने और जान से मारने की धमकी देने की शिकातय की थी जिस पर विधायक के पोते के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया था।

 

कोतवाली के तहत महावीरपुरा निवासी 19 वर्षीय युवती ने कोतवाली में की गई शिकायत में आरोप लगाए थे कि मोहल्ला का ही विवेक पुत्र उमाशंकर जाटव उससे जबरदस्ती बात करने की कोशिश करता है। वह बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा है और 2 अप्रैल को जब पेपर देकर लौट रही थी, तभी दोपहर में 12.15 बजे विवेक ने उसका रास्ता रोका और बुरी नियत से परेशान करने लगा। मना किया तो चेहरे पर एसिड डालकर चेहरा बिगाडऩे, पिता को नौकरी से हटवाने की धमकी दी। इसके साथ युवती ने विवेक पर उसकी सेल्फी वायरल करने की धमकी देने के आरोप भी लगाए।

 

 

 

दादा की विधायकी का जमाया रौब
विवेक जाटव 5 अप्रैल की रात 11.45 बजे युवती के घर पर तलवार लेकर पहुंच था। युवती ने बताया कि विवेक ने दरवाजे पर तलवार मारी और अश्लील गालियां देते हुए धमकी भी दी। उसने पूरे परिवार को जान से मारने की बात कही और अपने दादा गोपीलाल जाटव की विधायकी का रौब दिखाते हुए कहा कि मेरे दादा विधायक हैं, तेरी कहीं सुनवाई नहीं होगी। युवक को दरवाजे पर तलवार मारे जाने के वीडियो भी पुलिस को उपलब्ध करवाए गए और ये वीडिया सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गए।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो